कोलकाता

महिला विधायक के गाल खींचते नजर आए TMC सांसद, बीजेपी सांसद ने वीडियो शेयर कर कही ये बात?

Arun Mishra
10 March 2021 3:04 AM GMT
महिला विधायक के गाल खींचते नजर आए TMC सांसद, बीजेपी सांसद ने वीडियो शेयर कर कही ये बात?
x
बीजेपी सांसद ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, 'टीएमसी महिलाओं को सशख्त बना रही है?

पश्चिम बंगाल विधानसभा से पहले नेताओं की बयानबाजी तेज हो गई है। इस बीच बीजेपी सांसद लॉकेट चटर्जी ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें टीएमसी सांसद कल्याण बनर्जी एक महिला विधायक के गाल खींचते नजर आ रहे हैं। लॉकेट चटर्जी ने वीडियो के जरिए टीएमसी पर हमला बोला कि क्या यही महिला सशक्तीकरण है?

वीडियो शेयर करते हुए लॉकेट ने लिखा है, 'टीएमसी महिलाओं को सशख्त बना रही है? यह टीएमसी सांसद कल्याण बनर्जी और निवर्तमान बांकुरा विधायक हैं जोकि टिकट न मिलने की वजह से निराश थीं। शर्म आनी चाहिए।' हालांकि 'स्पेशल कवरेज न्यूज़' ऑनलाइन वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करता है।

विधानसभा चुनाव के लिए टीएमसी ने अपने उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर दी है। इस बार के चुनाव में टीएमसी ने 50 महिला उम्मीदवारों को टिकट दिया है। प्रदेश की 294 सीटों पर 27 मार्च से चुनाव होने जा रहे हैं। पश्चिम बंगाल में 8 चरणों में चुनाव होने वाले हैं।

इस बार मुख्य लड़ाई टीएमसी और बीजेपी के बीच मानी जा रही है। दोनों दल एक-दूसरे के खिलाफ इन दिनों आक्रामक दिख रहे हैं। इस वीडियो के सामने आने के बाद बीजेपी टीएमसी पर हमलावर हो गई है। बीजेपी का कहना है कि रेप, छेड़खानी जैसी घटनाओं में पिछले 10 वर्षों में जरा सी भी कमी नहीं आई है।

Next Story