कोलकाता

भाजपा के 'जय श्रीराम' पर टीएमसी ने किया पलटवार

Sujeet Kumar Gupta
4 Jun 2019 1:06 PM GMT
भाजपा के जय श्रीराम पर टीएमसी ने किया पलटवार
x
पश्चिम बंगाल में टीएमसी कार्यकर्ता और दम दम के स्थानीय लोगों ने पीएम मोदी को 10000 पोस्टकार्ड भेजे।

पश्चिम बंगाल । पश्चिम बंगाल में टीएमसी कार्यकर्ता और दम दम के स्थानीय लोगों ने पीएम मोदी को 10000 पोस्टकार्ड भेजे, उन पर वंदे मातरम, जय हिंद और जय बंगला लिखने के बाद। दक्षिण दम दम नगर पालिका के चेयरमैन डी। बनर्जी कहते हैं, "हम लोगों के दिमाग में क्या है दिखाना चाहते हैं। हम उनके वाहन से पहले जाना और चिल्लाना नहीं चाहते"

आपको बतातें है क्या है मामला पश्चिम बंगाल में 'जय श्रीराम' कहने को लेकर पर भाजपा और तृणमूल कांग्रेस के बीच खटास बढ़ती जा रही है। और आये दिन राजनीतिक हिंसा रुकने का नाम नही ले रही है। भाजपा अपना पैठ बनाने के लिए तमाम तरह के उपाय खोज रही है। आने वाले समय में वहा विधानसभा चुनाव में मजबूती से पैर जमाना चाहती है। बीजेपी पश्चिम बंगाल की राजनीतिक को एक नये मोड़ में ले जाना चाहती है।

पश्चिम बंगाल से भाजपा के नवनिर्वाचित सांसद अर्जुन सिंह ने से कहा, ''हमने मुख्यमंत्री के आवास पर 10 लाख पोस्टकार्ड भेजने का निर्णय किया है जिन पर 'जय श्रीराम लिखा होगा।" पिछले दिनों ममता बनर्जी तब नाराज हो गई थीं जब बैरकपुर लोकसभा क्षेत्र के भाटपारा से उनका काफिला गुजरते समय कुछ व्यक्तियों ने जय श्रीराम के नारे लगाए थे। बनर्जी जय श्रीराम नारे पर आपत्ति जता चुकी हैं।

Tags
Sujeet Kumar Gupta

Sujeet Kumar Gupta

    Next Story