Home > राज्य > पश्चिम बंगाल > कोलकाता > ममता की पार्टी के विधायक सत्यजीत बिस्वास की गोली मारकर हत्या, तृणमूल का BJP पर साजिश का आरोप?

ममता की पार्टी के विधायक सत्यजीत बिस्वास की गोली मारकर हत्या, तृणमूल का BJP पर साजिश का आरोप?

राज्य के जेल मंत्री उज्जवल बिस्वास ने टीएमसी विधायक की हत्या के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) को जिम्मेदार ठहराया है।

 Special Coverage News |  10 Feb 2019 4:40 AM GMT  |  दिल्ली

ममता की पार्टी के विधायक सत्यजीत बिस्वास की गोली मारकर हत्या, तृणमूल का BJP पर साजिश का आरोप?

कोलकाता : पश्चिम बंगाल में शनिवार रात को तृणमूल कांग्रेस के विधायक सत्यजीत बिस्वास की गोली मारकर हत्या कर दी गई। वारदात के वक्त वे फुलबारी इलाके में सरस्वती पूजा के कार्यक्रम में गए थे। तभी अज्ञात हमलावर ने उन पर फायर कर दिया। उन्हें नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने सत्यजीत को मृत घोषित कर दिया।

लिस के मुताबिक, हमलावर ने प्वाइंट ब्लैंक रेंज से सत्यजीत पर गोली चलाई। इलाके में कानून-व्यवस्था बनाए रखने के लिए भारी पुलिस बल तैनात किया गया है। सत्यजीत नादिया जिले की कृष्णागंज सीट से विधायक थे। कुछ दिन पहले ही उनकी शादी हुई थी।

टीएमसी के युवा विधायक की हत्या पर राजनीति भी शुरू हो गई है, क्योंकि हाल के समय में यह पहली ऐसी घटना जब किसी मौजूदा विधायक की हत्या हुई है। राज्य के जेल मंत्री उज्जवल बिस्वास ने टीएमसी विधायक की हत्या के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) को जिम्मेदार ठहराया है।

वहीं, बंगाल भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने आरोपों को बेबुनियाद करार दिया। उन्होंने कहा कि विधायक की हत्या दुर्भाग्यपूर्ण है। इसकी सीबीआई जांच होनी चाहिए। बहरहाल, टीएमसी विधायक की हत्या ऐसे समय हुई है जब लोकसभा चुनाव को लेकर राज्य में पहले से ही बीजेपी और टीएमसी के बीच राजनीतिक तनाव बना हुआ है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top