Top
Home > राज्य > पश्चिम बंगाल > कोलकाता > दिव्यांगों के कार्यक्रम में भड़के मोदी सरकार के मंत्री बाबुल सुप्रियो, एक शख्स को टांग तोड़ डालने की दे डाली धमकी

दिव्यांगों के कार्यक्रम में भड़के मोदी सरकार के मंत्री बाबुल सुप्रियो, 'एक शख्स को टांग तोड़ डालने की दे डाली धमकी'

दिव्यांगों के लिए आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान एक शख्स को 'टांग तोड़ डालने' की धमकी तक दे डाली?

 Arun Mishra |  19 Sep 2018 5:49 AM GMT  |  dilli

दिव्यांगों के कार्यक्रम में भड़के मोदी सरकार के मंत्री बाबुल सुप्रियो, एक शख्स को टांग तोड़ डालने की दे डाली धमकी
x
File Photo

नई दिल्ली : मोदी सरकार के मंत्री बाबुल सुप्रियो एक बार फिर विवादों में घिरते नजर आ रहे हैं. दरअसल, पश्चिम बंगाल के आसनसोल में दिव्यांगों के लिए आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान एक शख्स को 'टांग तोड़ डालने' की धमकी तक दे डाली.

मंत्री का विवादास्पद बयान तब आया, जब शख्स लगातार और बार-बार हिल-डुलकर उनका ध्यान बंटाता रहा. बताया जाता है, मंत्री ने उस वक्त गुस्से में आकर उस शख्स से कहा, "आपको क्या हुआ है...? कोई दिक्कत है...? मैं आपकी एक टांग तोड़ सकता हूं, और बैसाखी दे सकता हूं..."इसके बाद बाबुल सुप्रियो ने अपने सुरक्षाधिकारियों से उस शख्स की टांग तोड़कर बैसाखी थमा देने के लिए कहा, अगर वह अपनी जगह से हिले. फिर उन्होंने वहां मौजूद जनता से भी उस शख्स के लिए तालियां बजाने का आग्रह किया.


आपको बता दें ऐसा पहली बार नहीं हुआ है, जब गायक से राजनेता बने बाबुल ने इस तरह का विवादास्पद बयान दिया हो. इसी साल मार्च में आसनसोल में ही रामनवमी समारोह के दौरान सांप्रदायिक हिंसा का शिकार हुए इलाकों का दौरा करने गए थे, और वहां उन्होंने प्रदर्शन कर रही भीड़ को 'खाल खिंचवा देने' की धमकी दी थी.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it