कोलकाता

'कोरोना हुआ तो ममता बनर्जी को गले लगा लूंगा', ये धमकी देने वाले बीजेपी नेता की रिपोर्ट आई पॉजिटिव

Arun Mishra
2 Oct 2020 12:50 PM GMT
कोरोना हुआ तो ममता बनर्जी को गले लगा लूंगा, ये धमकी देने वाले बीजेपी नेता की रिपोर्ट आई पॉजिटिव
x
अनुपम हाजरा ने कहा था, ‘अगर मैं संक्रमित हो गया तो मैं ममता बनर्जी को गले लगाऊंगा

भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नवनियुक्त राष्ट्रीय सचिव और पूर्व सांसद अनुपम हाजरा (Anupam Hazra) की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. इन्होंने हाल ही में एक बयान दिया था जिसमें उन्होंने कहा था, "अगर मैं कोरोनावायरस से संक्रमित हो गया तो पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को गले लगाऊंगा." अनुपम हाजरा के इस बयान के बाद टीएमसी ने आपत्ति जताई थी और उनके खिलाफ केस भी दर्ज करवाया था.

क्या था पूरा मामला?

अनुपम हाजरा रविवार (27 सितंबर) को पश्चिम बंगाल (West Bengal) के दक्षिण 24 परगना जिला के बरुइपुर में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करने गए थे. इस बैठक के बाद मीडिया कर्मियों से बात करते हुए उन्होंने यह बयान दिया था.

जब मीडिया ने अनुपम हाजरा से सवाल कि उन्होंने और कार्यकर्ताओं ने मास्क क्यों नहीं पहने हैं तो हाजरा ने कहा था, 'हमारे कार्यकर्ता Covid-19 से कहीं बड़े खतरे से लड़ रहे हैं. वे ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) से लड़ रहे हैं. चूंकि वह कोरोना महामारी से प्रभावित नहीं हुए हैं, उन्हें किसी का डर नहीं है.'

अनुपम हाजरा ने आगे कहा था, 'अगर मैं संक्रमित हो गया तो मैं ममता बनर्जी को गले लगाऊंगा. उन्होंने इस महामारी के पीड़ितों के साथ बहुत गलत व्यवहार किया है. उनके शवों को केरोसीन डालकर जलाया गया. हम इस तरह का व्यवहार तो कुत्ते या बिल्लियों के साथ भी नहीं करते हैं.'

कौन हैं अनुपम हाजरा?

बता दें कि अनुपम हाजरा बोलपुर से टीएमसी के सांसद रह चुके हैं. उन्हें पार्टी विरोधी गतिविधियों के चलते निकाल दिाय गया था. बीजेपी ने मार्च 2019 के लोकसभा चुनाव में उन्हें जादवपुर से टिकट दिया लेकिन वह हार गए थे. अभी बीजेपी ने उन्हें राष्ट्रीय सचिव की जिम्मेदारी दी है.

Next Story