Top
Home > राज्य > पश्चिम बंगाल > कोलकाता > विधानसभा पहुंचे पश्‍चिम बंगाल के राज्‍यपाल जगदीप धनकर, मुख्य द्वार का नहीं खोला गया ताला, धरने पर बैठे!

विधानसभा पहुंचे पश्‍चिम बंगाल के राज्‍यपाल जगदीप धनकर, मुख्य द्वार का नहीं खोला गया ताला, धरने पर बैठे!

राज्यपाल ने पूछा कि फाटक बंद क्यों है? विधानसभा स्थगित होने का मतलब सदन बंद होना नहीं है?

 Special Coverage News |  5 Dec 2019 6:39 AM GMT  |  दिल्ली

विधानसभा पहुंचे पश्‍चिम बंगाल के राज्‍यपाल जगदीप धनकर, मुख्य द्वार का नहीं खोला गया ताला, धरने पर बैठे!
x

ममता सरकार द्वारा विधानसभा की कार्यवाही अचानक स्थगित किए जाने के बाद राज्यपाल जगदीप धनखड़ गुरुवार को विधानसभा पहुंचे। राज्यपाल जब यहां पहुंचे तो सचिवालय का फाटक नंबर एक बंद था, जिसको लेकर राज्यपाल थोड़ी देर के लिए असहज नजर आए। राज्यपाल ने पूछा कि फाटक बंद क्यों है? विधानसभा स्थगित होने का मतलब सदन बंद होना नहीं है।

हालांकि कुछ देर बाद राज्यपाल दूसरे गेट से विधानसभा के अंदर पहुंचे। उन्होंने कहा कि जब मैं यहां आया था तो राज्यपाल और अन्य वीवीआइपी लोगों के लिए गेट बंद था, लेकिन मैं दूसरे गेट के माध्यम से अंदर गया जो खुला हुआ था। विधानसभा सचिवालय पूरे साल खोला जाता है, विधानसभा सत्र में नहीं होने का मतलब यह नहीं है कि सचिवालय बंद है।

राज्यपाल धनखड़ ने कहा कि मेरा उद्देश्य इस ऐतिहासिक इमारत को देखना, पुस्तकालय का दौरा करना है। राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने कहा कि मैं यहां यह देखने के लिए हूं कि संविधान का सम्मान किया जाए।


गौरतलब है कि ममता सरकार द्वारा विधानसभा की कार्यवाही अचानक स्थगित होने का आरोप राज्यपाल जगदीप धनखड़ पर लगाए जाने के बाद उन्होंने कहा था कि न तो वह 'रबड़ स्टांप हैं और न ही पोस्ट ऑफिस' हैं।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it