कोलकाता

पीएम मोदी से पश्चिम बंगाल के राज्यपाल केशरीनाथ त्रिपाठी दस जून की मिलेंगे

Special Coverage News
9 Jun 2019 10:48 AM GMT
पीएम मोदी से पश्चिम बंगाल के राज्यपाल केशरीनाथ त्रिपाठी दस जून की मिलेंगे
x

पश्चिम बंगाल के राज्यपाल केसरीनाथ त्रिपाठी अब दस जून को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करेंगे. उनकी यह मुलाकात बंगाल के कानून व्यवस्था को लेकर हो रही है. जिसमें लागतार बीजेपी कार्यकर्ताओं की हत्या हो रही है.


मालूम हो कि बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने पश्चिम बंगाल में पांच बीजेपी कार्यकर्ताओं की हत्या पर कहा कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने इसकी रिपोर्ट मांगी है. हमने पूरी विस्तृत जानकारी लेकर बीजेपी के पश्चिम बंगाल के नेता मुकुल राय को बुला लिया है. हम लोग गृह मंत्री से मिलकर जनता का पक्ष रखेंगे.

पश्चिम बंगाल के बशीरहाट में बीजेपी कार्यकर्ता और टीएमसी कार्यकर्ताओं में हुए बबाल में अब तक पांच बीजेपी कार्यकर्ताओं को मौत हो चुकी है जबकि एक टीएमसी कार्यकर्ता की मौत की जानकारी मिली है. इस मामले को बंगाल में ममता सरकार से लोंगों की नाराजगी बढती नजर आ रही है.

लोकसभा चुनाव और फिर परिणाम आने के बाद भी पश्चिम बंगाल में हिंसा रुकने का नाम नहीं ले रही है. तृणमूल कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी के बीच का राजनीतिक द्वंद खत्म होता नहीं दिख रहा है. शनिवार देर शाम पश्चिम बंगाल के 24 परगना में टीएमसी और बीजेपी के कार्यकर्ताओं के बीच शनिवार को झड़प हो गई. इसमें चार लोगों की मौत की खबर है.

बीजेपी ने आरोप लगाया है कि उसके तीन कार्यकर्ताओं को टीएमसी के लोगों ने गोली मार दी है. उधर टीएमसी का आरोप है कि उनके एक कार्यकर्ता कायुम मोल्लह की हत्या कर दी गई है. बताया जा रहा है कि यह झड़प पार्टी के झंडे लगाने को लेकर हुई, जिसके बाद दोनों ही तरफ से काफी संख्या में कार्यकर्ता मौके पर पहुंच गए.


Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story