कोलकाता

पश्चिम बंगाल: तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के एगरा से विधायक समरेश दास का निधन

Shiv Kumar Mishra
17 Aug 2020 5:37 AM GMT
पश्चिम बंगाल: तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के एगरा से विधायक समरेश दास का  निधन
x

पश्चिम बंगाल: तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के एगरा विधानसभा क्षेत्र से विधायक समरेश दास का निधन हो गया है. आज उनका कोलकाता में निधन हो गया. उनके पास सह-रुग्णता थी और उनका # COVID19 के लिए सकारात्मक परीक्षण पाया गया था. जिसके बाद उनका कोलकाता अस्पताल में इलाज किया जा रहा था.

पश्चिम बंगाल के तृणमूल कांग्रेस विधायक समरेश दास की कोरोना से मौत हो गई है. उनका एएमआरआई अस्पताल में इलाज चल रहा था. पिछले दिनों उनका कोरोना टेस्ट कराया गया था जिसमें वे पॉजिटिव पाए गए थे. सोमवार सुबह विधायक समरेश दास का निधन हो गया.

समरेश दास के निधन के साथ ही बंगाल में कोरोना से किसी टीएमसी विधायक की यह दूसरी मौत है. समरेश दास पूर्वी मिदनापुर जिले के एगरा विधानसभा क्षेत्र से विधायक थे. इससे पहले तमनोश घोष की कोरोना से मौत हो गई थी. कोरोना का संक्रमण पता चलने के बाद दोनों का अस्पताल में इलाज चल रहा था. घोष दक्षिण 24 परगना जिले के फाल्टा विधानसभा सीट से विधायक थे.

60 साल के तमनोश घोष कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे. संक्रमण का पता चलने के बाद घोष को 23 मई को अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया था. घोष का पिछले एक महीने से इलाज चल रहा था. बाद में जून के अंतिम हफ्ते में उनकी मौत हो गई थी. बंगाल में कोरोना के पुष्ट मामलों की संख्या 1 लाख से ज्यादा है. हालांकि रिकवरी रेट भी तेजी से बढ़ रही है. मृतकों की तादाद 2200 से ज्यादा दर्ज की गई है.

Next Story