Top
Home > राज्य > पश्चिम बंगाल > कोलकाता > West Bengal : टीएमसी और भाजपा के रण में अब क्यों पिस रहा डाक विभाग

West Bengal : टीएमसी और भाजपा के रण में अब क्यों पिस रहा डाक विभाग

कालीघाट पोस्टा ऑफिस में हजारों पोस्टरकार्डों का लगा ढेर।

 Sujeet Kumar Gupta |  7 Jun 2019 11:44 AM GMT  |  नई दिल्ली

West Bengal : टीएमसी और भाजपा के रण में अब क्यों पिस रहा डाक विभाग
x

कोलकाता। पश्चिम बंगाल मे राजनीतिक सियासत में अब डाक विभाग पीसते नजर आ रहा है। कुछ दिनों पहले से पश्चिम बंगाल में जय श्री राम नाम के नारे को लेकर भाजपा और टीएमसी नेताओं के बीच जंग जारी है। और इसी नाम के पिछे कई लोगों की हत्या भी हो चुकी है। मुख्य मंत्री ममता बनर्जी और भाजपा के बीच चल रही राजनीतिक हल चल में डाक विभाग को मुश्किल में ला के खड़ा कर दिया है। क्योकि पिछले कुछ दिनों से साउथ कोलकाता में स्थित कालीघाट पोस्टो ऑफिस में हजारों पोस्ट कार्डों का अंबार लग गया है। इन पोस्टत कार्ड्स पर 'जय श्री राम' लिखा है और इसे ममता बनर्जी को भेजा गया है। ममता बनर्जी का घर इसी पोस्टन ऑफिस के कार्यक्षेत्र में आता है।

ये है पोस्ट कार्ड का मामला पश्चिम बंगाल से भाजपा के नवनिर्वाचित सांसद अर्जुन सिंह ने कहा, ''हमने मुख्यमंत्री के आवास पर 10 लाख पोस्टकार्ड भेजने का निर्णय किया है जिन पर 'जय श्रीराम लिखा होगा।" पिछले दिनों ममता बनर्जी तब नाराज हो गई थीं जब बैरकपुर लोकसभा क्षेत्र के भाटपारा से उनका काफिला गुजरते समय कुछ व्यक्तियों ने जय श्रीराम के नारे लगाए थे। बनर्जी जय श्रीराम नारे पर आपत्ति जता चुकी हैं।

हालांकि ममता सरकार में पश्चिम बंगाल में तमाम हिंसा के बीच 17वीं लोकसभा चुनाव में भाजपा ने राज्य की कुल 42 लोकसभा सीटों में से 18 सीटों पर जीत प्राप्त की है। वही हार से बौखलाई ममता बनर्जी हर रोज कुछ अनाप सनाप बयान देने में लगी है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it