पश्चिम बंगाल

ममता बोलीं, मोदी को ऐसा लड्डू खिलाऊंगी, जिसे खाकर उनके दांत टूट जाएंगे

Special Coverage News
26 April 2019 12:25 PM GMT
ममता बोलीं, मोदी को ऐसा लड्डू खिलाऊंगी, जिसे खाकर उनके दांत टूट जाएंगे
x
उन्होंने कहा कि मोदी चुनाव से पहले कभी पश्चिम बंगाल नहीं आए और अब लोगों से वोट मांग रहे हैं?

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने एक बार फिर प्रधानमंत्री मोदी पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि मोदी चुनाव से पहले कभी पश्चिम बंगाल नहीं आए और अब लोगों से वोट मांग रहे हैं। हम उन्हें बंगाल से रसगुल्ला देंगे, हम मिट्टी से मिठाई बनाएंगे और उसमें कंकड़ डालेंगे जैसे लड्डू में काजू और किशमिश का इस्तेमाल किया जाता है, इस मिठाई को खाने के बाद उनके दांत टूट जाएंगे।



इससे पहले बालुरघाट और गंगारामपुर की रैली में ममता बनर्जी ने कहा, "दिल्ली का लड्डू जो भी खाए वो पछताए. 2014 में उन्होंने दों सीटें जीती थीं, इस बार उन्हें बड़ा रसगुल्ला मिलेगा, उन्हें बड़ा शून्य मिलेगा। ममता बनर्जी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने दोनों हाथों में बंगाल के मतदाताओं को 'लड्डू' देने का अपना वादा कभी नहीं निभा पाएंगे। 2016 विधानसभा चुनावों के पहले पश्चिम बंगाल की एक रैली में पीएम मोदी ने कहा था कि अगर बीजेपी सत्ता में आती है तो लोगों के दोनों हाथों में लड्डू होंगे।

ममता बनर्जी ने दावा किया कि आम चुनाव में बीजेपी को 100 सीटें भी नहीं मिल पाएंगी. उन्होंने कहा कि भगवा पार्टी को दक्षिण राज्यों आंध्र प्रदेश, तमिलनाडु और केरल में कोई सीट नहीं मिलेगी। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि पार्टी ओडिशा और पूर्वोत्तर में भी खाता नहीं खोल पाएगी। यूपी को लेकर ममता ने कहा, "उत्तर प्रदेश में उन्होंने 73 सीटें जीती थीं, मुझे संदेह है कि वे इस बार 13 सीटें भी जीत पाएंगे।"

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story