Top
Home > राज्य > पश्चिम बंगाल > बंगाल चुनाव की कमान खुद संभालेंगे पीएम मोदी, राज्य के हर भाजपा सांसद से मांग रहे हैं रिपोर्ट

बंगाल चुनाव की कमान खुद संभालेंगे पीएम मोदी, राज्य के हर भाजपा सांसद से मांग रहे हैं रिपोर्ट

पीएम मोदी खुद पार्टी के सांसदों से एक-एक करके संसद भवन में अपने कार्यालय में मुलाकात कर रहे हैं।

 Arun Mishra |  6 March 2020 5:32 AM GMT  |  दिल्ली

बंगाल चुनाव की कमान खुद संभालेंगे पीएम मोदी, राज्य के हर भाजपा सांसद से मांग रहे हैं रिपोर्ट
x

दिल्ली विधानसभा चुनाव में करारी हार के बाद अब भाजपा की नजरें पश्चिम बंगाल चुनाव पर हैं। यहां अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की खुद बंगाल चुनाव की कमान संभाल सकते हैं। पीएम मोदी खुद राज्य के सभी पार्टी सांसदों से मिलकर पार्टी की तैयारियों को अंतिम रूप दे रहे हैं. संसद के बजट सत्र के दौरान पीएम मोदी खुद पार्टी के सांसदों से एक-एक करके संसद भवन में अपने कार्यालय में मुलाकात कर रहे हैं। हर सांसद से 15-20 मिनट मुलाकात होती है। इसमें पीएम मोदी राज्य की राजनीतिक परिस्थिति के बारे में फीडबैक लेते हैं।

पिछले साल हुए लोकसभा चुनाव में पार्टी के 18 सांसद यहां से चुनकर आए। अमित शाह ने खुद इस राज्य में लोकसभा चुनाव की कमान संभाली थी। पार्टी का लक्ष्य अब अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव हैं। राज्य में निकाय चुनाव भी होने हैं। इस हफ्ते की शुरुआत में शाह ने कोलकाता में एक रैली के जरिए निकाय चुनावों के लिए चुनाव प्रचार शुरू भी कर दिया है।

पीएम मोदी की दिलचस्पी इस बात में भी है कि राज्य में कौन से मुद्दे हावी हैं। गौरतलब है कि बीजेपी बंगाल को लेकर बेहद सक्रिय है। पार्टी अपने लगातार सुधरते प्रदर्शन से आशान्वित है। गृह मंत्री अमित शाह कह चुके हैं कि बीजेपी दो-तिहाई बहुमत के साथ सरकार बनाएगी।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Arun Mishra

Arun Mishra

Arun Mishra


Next Story
Share it