पश्चिम बंगाल

दो बच्चों-महिलाओं समेत एक ही परिवार के पांच लोगों की हत्या, इलाके में फैली दहशत

Arun Mishra
8 Nov 2020 10:41 AM GMT
दो बच्चों-महिलाओं समेत एक ही परिवार के पांच लोगों की हत्या, इलाके में फैली दहशत
x
मौकै पर पहुंची पुलिस की टीम ने पांचों का शव बरामद कर लिया है. इनका शव परिक्षण के लिए भेजा गया है.

पश्चिम बंगाल (West Bengal) में एक ही परिवार (Family) के पांच लोगों की निर्मम हत्या (Murder) की घटना सामने आई है. इनमें दो बच्चे और दो महिलाएं शामिल हैं. घटना दक्षिण दिनाजपुर के तपन की है. यहां के जमालपुर इलाके में रविवार सुबह घर के अंदर पांचों का रक्तरंजित शव देखकर स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी. मौकै पर पहुंची पुलिस की टीम ने पांचों का शव बरामद कर लिया है. इनका शव परिक्षण के लिए भेजा गया है.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पड़ोसियों की सूचना के बाद पुलिस जब घटना स्थल पर पहुंची और घर का दरवाजा खोला तो यह क्रूर दृश्य दिखाई दिया. एक ही परिवार के पांच सदस्यों को बेहरमी से काटा हुआ शव वहां पड़ा था. ये शव एक बुजुर्ग मां, बेटे, बहू और उनके दो मासूम बच्चों के थे, जिनकी अपराधियों की बेरहमी से हत्या कर दी थी.

पुरानी दुश्मनी या राजनीतिक संलिप्ता?

पुलिस इस घटना की जांच कर रही है कि क्या पुरानी दुश्मनी के कारण हत्या हुई है. इस घटना में कोई राजनीतिक संलिप्तता है या नहीं? इसकी भी जांच की जा रही है. हालांकि पड़ोसी इस बारे में कुछ नहीं कहना चाहते थे. उत्तर बंगाल में सर्द मौसम के चलते शाम ढलते ही ज्यादातर लोग घर पर ही रहते हैं. इसलिए यह अनुमान लगाना संभव नहीं था कि किसी के घर में क्या हो रहा था.

पड़ोंसियों ने नहीं सुनी कोई चीख

पड़ोसियों का कहना है कि रात में कोई चीख भी सुनाई नहीं दी. पुलिस ने शवों को बरामद कर शव परीक्षण के लिए भेज दिया है. पोस्टमार्टम के बाद पता चल सकेगा कि मौत कैसे हुई है. पुलिस का प्राथमिक अनुमान है कि सम्भवतः पुरानी दुश्मनी में उनकी हत्या हुई है.

Next Story