Archived

ये वो पांच राज जिन्हें कभी भी लडकियाँ लडकों को नहीं बताती है, जानिए क्यों?

ये वो पांच राज जिन्हें कभी भी लडकियाँ लडकों को नहीं बताती है, जानिए क्यों?
x

कहा जाता है कि महिलाएं किसी राज को अपने पास रख नहीं सकतीं. लेकिन हकीकत इसके बिल्कुल उलट है. कई ऐसी बातें हैं जो महिलाएं किसी को नहीं बतातीं. यही नहीं बार-बार पूछे जाने पर भी वे इन बातों को स्वीकारती भी नहीं हैं. कुछ मामलों में ऐसा वह अपने स्वभाव के चलते करती हैं तो कई बार वह अपनी एक खास छवि को बरकरार रखने के लिए.

खास बात यह है कि पुरुष महिलाओं से इन बातों के बारे में जानने को बेकरार रहते हैं लेकि‍न वे कभी इन बातों को सामने नहीं आने देती हैं. अगर आप सोच रहे हैं कि ऐसी किन बातों को लेकर महिलाएं इतनी राजदार रहती हैं तो वो ये हैं :

इसे भी पढ़ें लंम्बे समय तक सेक्स न करने से आपके सामने आ सकती है छह भयंकर समस्या!

1. आमतौर पर ऐसा माना जाता है कि एक औरत, दूसरी औरत से सिर्फ चिढ़ती और जलन करती है पर ऐसा नहीं है. पुरुषों की तरह महिलाएं भी आकर्षक व्यक्तित्व वाली महिलाओं के प्रति आकर्षित होती हैं. पर ये बात वो किसी से भी नहीं बतातीं, खासतौर पर पुरुषों को.

इसे भी पढ़ें इसलिए पुरुष अपनी वाइफ को छोड़ किसी और के साथ करता है सेक्स!

2. महिलाएं कभी भी अपने पहले प्यार को भूल नहीं पाती हैं. उन्हें उनके बारे में जानकारी रखने का शौक होता है. हालांकि वो कभी भी इसका जिक्र अपने वर्तमान पार्टनर से नहीं करतीं पर उन्हें ये जानने में खासा दिलचस्पी होती है कि उनका पार्टनर आजकल किसके साथ है और क्या कर रहा है.

इसे भी पढ़ें सोने से पहले जरुर करें ये छह काम अन्यथा आ सकता आपकी जिंदगी में भूचाल!

3. आमतौर पर ऐसा माना जाता है कि पुरुष ही एडल्ट फिल्में देखते हैं, पर ऐसा है नहीं. महिलाएं भी एडल्ट फिल्में देखना काफी पसंद करती हैं.

इसे भी पढ़ें पुरुषों के लिए सबसे बड़ी खुश खबरी: अब कंडोम से मिलेगी मुक्ति, 12 महीने कीजिए सेक्स

4. महिलाओं को आईने के सामने खड़े होकर खुद को निहारना काफी पसंद होता है. उन्हें अलग-अलग पोज बनाकर आईने के सामने खड़े होकर खुद को देखना पसंद होता है.

इसे भी पढ़ें देखें वीडियो: इस तकनीक से महिलाओं के टॉयलेट की समस्या खत्म, कहीं भी खड़े होकर करें टॉयलेट

5. महिलाओं को हमेशा लगता है कि उनका पार्टनर कुछ न कुछ उनसे छिपाता जरूर है. उन्हें हमेशा ये सबकुछ जानने की बेचैनी बनी रहती है.

Next Story