Archived

शिवपाल ने फिर किया अखिलेश पर हमला, बोले याद करो ....

शिवपाल ने फिर किया अखिलेश पर हमला, बोले याद करो ....
x

फतेहपुर : समाजवादी पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने अखिलेश को वादा याद दिलाया. कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने चुनाव के तीन माह के अंदर नेता जी मुलायम सिंह यादव को राष्ट्रीय अध्यक्ष पद लौटाने को कहा था वो वादा पूरा करें. वह पद लौटाने का वादा पूरा करें फिर हम सब मिलकर सपा को मजबूत कर भाजपा से मोर्चा लेंगे.

इसे भी पढ़ें रामगोविंद ने कही मुलायम को लेकर ऐसी बात, सुनकर मुलायम के उड़े होश!

फतेहपुर में एक शादी समारोह में आए शिवपाल ने मिडिया से बातचीत में कहा कि अखिलेश को मुलायम सिंह यादव ने ही पहले सांसद व फिर मुख्यमंत्री बनाया. यह त्याग उन्हें नहीं भूलना चाहिए और तुरंत वादा पूरा कर देना चाहिए. नई पार्टी बनाने के सवाल पर पहले तो चुप्पी साध ली फिर बोले कि अभी ऐसा कोई इरादा नहीं है, फिर बताएंगे. कहा कि वह साधु-संतों का सम्मान करते है, इसलिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलने गए थे. भाजपा सरकार द्वारा सपा सरकार के दौरान कार्यों की जांच पर कहा कि यह सब राजकाज है. इस तरह की जांचें होती रहती हैं.

इसे भी पढ़ें शिवपाल ने किया अखिलेश और बीजेपी को लेकर खुलासा

आपको बता दें कि जब राष्ट्रीय अध्यक्ष का चयन हुआ था तो अखिलेश ने कहा था कि उन्हें तीन महीने तक इस पद पर रहना है इसके बाद वो इस पद को नेताजी को लौटा देंगे. अब समय भी पूरा हो गया लेकिन अखिलेश अब पद को लौटने के मूड में नहीं दिख रहे है. वैसे भी उनके ख़ास ने कल मुलायम पर पद को लेकर बड़ा बयान दे दिया.

Next Story