Archived

बालाजी मंदिर में पहुंचे जब तीन शव तो मच गया कोहराम!

बालाजी मंदिर में पहुंचे जब तीन शव तो मच गया कोहराम!
x
जोधपुर रोड पर सोमवार शाम हुए सडक़ हादसे में सालासर के पुजारी परिवार के पिता जुगल किशोर, पत्नी वीनिता व पुत्र विकास की दर्दनाक मौत हो गई थी। दोपहर तीनों के शव लाए गए तो घर में कोहराम मच गया। पास पड़ौस व रिश्तेदारों ने शोक संतप्त परिवार के लोगों को नम आंखों से ढांढ़स बंधाया। मंगलवार दोपहर घर से एक साथ तीनों की अर्थियां उठी तो लोगों का कलेजा पसीज गया।

दुख की इस घड़ी में कस्बे के व्यापारियों ने अपने प्रतिष्ठान बंद रखे। अंतिम यात्रा में कांग्रेस जिलाध्यक्ष भंवरलाल पुजारी, प्रधान गणेश ढाका, देवकीनंदन पुजारी, गुडावडी सरपंच महेन्द्र डूकिया, हनुमान सेवा समिति अध्यक्ष यशोदानंदन पुजारी, सौरभ ढाका, महावीर पुुजारी सहित रतनगढ़, सुजानगढ़ व लाडनूं सहित अनेक गांवों के लोग शामिल हुए।

गौरतलब है कि नागौर-जोधपुर हाइवे पर सालासर निवासी जुगल पुजारी अपनी पत्नी विनीता व पुत्र विकास पुजारी के साथ कार से जोधपुर की ओर से आ रहे थे। अचानक चिमरानी नागौर के पास कार का टायर फट जाने से कार ट्रेलर से टकरा गई। हादसे में तीनों की मौके पर ही मौत हो गई।

स्कूल से लौट रहे सरकारी शिक्षक धर्मपाल डोगीवाल, हरिराम ईनाणियां व गोवर्धनराम मुण्डेल कार के पीछे चल रहे थे। दुर्घटना होते ही उन्होंने घटना की सूचना एम्बुलेंस व सदर पुलिस को फोन पर दी। मौके पर मौजूद लोगों ने कार में सवार घायलों को बाहर निकालने का प्रयास किया, मगर बाहर नहीं निकाल जा सका। जुगल किशोर व विकास को बाहर निकालने के बाद वीनिता को बाहर निकालने लगे मगर कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त होने से वह उसमें फंस गई। इतने में पुलिस व एम्बुलेंस भी मौके पर पहुंच गई। मगर हादसे में तीनों की मौत हो चुकी थी।

कार में फंसे वीनिता का शव निकालने के लिए पुलिस को क्रेन मंगवानी पड़ी। क्रेन आने के बाद पुलिस ने लोगों की मदद से कार का फाटक तोडक़र शव को बाहर निकाला।
आज की मुख्य खबरें
Next Story