लाइफ स्टाइल

JIO ने पेश किया नया सरप्राइज ऑफर, बंपर कैशबैक जितने का मौका

Vikas Kumar
26 Dec 2017 8:23 AM GMT
JIO ने पेश किया नया सरप्राइज ऑफर, बंपर कैशबैक जितने का मौका
x
नए साल से पहले दूरसंचार कंपनी रिलायंस JIO ने अपने उपभोक्ताओं के लिए नया सरप्राइज ऑफर पेश किया है। इस ऑफर के तहत जियो अपने ग्राहकों को...

नई दिल्ली : JIO यूजर्स के लिए खुशखबरी, नए साल से पहले दूरसंचार कंपनी रिलायंस JIO ने अपने उपभोक्ताओं के लिए जबरदस्त ऑफर पेश किया है। इस ऑफर के तहत जियो अपने ग्राहकों को रिचार्ज पर बंपर कैशबैक दे रही है।

इस ऑफर में रिलायंस JIO 399 रुपये या इससे अधिक के रिचार्ज कराने पर यूजर्स को 3,300 रुपये तक का 'अप्रत्याशित कैशबैक' मुहैया कराएगी। उद्योग सूत्रों ने यह जानकारी दी है।

कंपनी का यह कैशबैक 400 रुपये के माइजियो कैशबैक वाउचर के रूप में, वॉलेट से 300 रुपये के इंस्टैंट कैश वाउचर के रूप में तथा ई-कॉमर्स कंपनियों के 2,600 रुपये के डिस्काउंट वाउचर के रूप में मिलेगा। इसके लिए ग्राहकों को 15 जनवरी 2018 से पहले रिचार्ज करवाना होगा।

इसके अलावा शुक्रवार की रात को दूरसंचार कंपनी रिलायंस जियो ने हैप्पी न्यू ईयर 2018 ऑफर के तहत दो नए प्लान लांच किए थे, जिसमें ग्राहकों को अधिक डेटा का लाभ मिलता है। कंपनी अब अपने प्रीपेड ग्राहकों को 399 रुपये व इससे अधिक राशि के रिचार्ज पर 3300 रुपये तक का कैशबैक देगी।

आपको बता दें जिओ इसे पहले भी 399 रुपये के रिचार्ज पर 2599 रुपये तक का कैशबैक दे रही थी लेकिन कंपनी की ये नयी पेशकश 26 दिसंबर से 15 जनवरी 2018 के लिए वैध होगी।

रिलायंस को दुनिया की टॉप 20 कंपनियों में शामिल करेंगे : मुकेश अंबानी

JioFi के जवाब में Airtel ने सस्ते किए अपने 4जी हॉटस्पॉट, जानिए अब कितने में मिलेगा

BSNL के इस नए ऑफर को जानकर आप Jio को भी भूल जाएंगे

Next Story