पिता रामविलास को श्रद्धांजलि देने का चिराग पासवान का रिहर्सल Video वायरल, आए निशाने पर?

बिहार विधानसभा चुनाव के बीच एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान का एक वीडियो लीक हो गया है ?

Update: 2020-10-27 14:56 GMT

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव के बीच एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान का एक वीडियो लीक हो गया है जिसमें वह अपने पिता पूर्व केंद्रीय मंत्री दिवंगत रामविलास पासवान को श्रद्धांजलि देने का रिहर्सल करते नजर आ रहे हैं। वायरल वीडियो में चिराग पासवान अपने पिता की तस्वीर के सामने श्रद्धांजलि देने की मुद्रा में खड़े हैं और आसपास के कैमरामैन और अन्य लोगों को निर्देश देते नजर आ रहे हैं।

चिराग पासवान का जो वीडियो लीक हुआ उसमें वो एक जगह बोल रहे हैं, "अरे भाई टेंशन अलग होता है, हर किसी के बाल का', वहीं एक जगह पर कहते दिख रहे हैं कि 'इसके बाद एक्टिंग और कर दूंगा'। ऐसी हीं कई बातें वो बोल रहे हैं। इस वीडियो को यूपी कांग्रेस की नेता पंखुरी पाठक और पार्टी के सोशल मीडिया विंग ने ट्वीट किया है।

पिता की तस्वीर के सामने चिराग पासवान के इस अंदाज को लेकर एक तरह का सियासी बवाल छिड़ गया है। सवाल उठ रहे हैं कि क्या चिराग पासवान को पिता की मौत से ज्यादा चुनाव की चिंता सता रही है? चुनाव जीतने के लिए चिराग पासवान ने एक्टिंग की है? पंखुरी पाठक ने टि्वटर पर यह वीडियो शेयर करते हुए कहा है कि ऐसे लोगों की वजह से ही राजनीति बदनाम है।

पंखुरी पाठक ने ट्वीट किया, "स्वर्गीय पिता की तस्वीर के सामने श्रद्धांजलि देने की जगह चिराग पासवान का यह ड्रामा शर्मनाक है। ऐसे लोगों की वजह से राजनीति बदनाम है। जनता को जागरूक हो कर अपने बीच के जन प्रतिनिधि चुन ऐसे ड्रामेबाजों को राजनीति से बाहर करना होगा।"



वहीं जेडीयू प्रवक्ता राजीव रंजन ने कहा कि चिराग पासवान के इस वीडियो को देखने के बाद बिहार की जनता को उनका चाल चरित्र चेहरा समझने में कठिनाई नहीं होगी। एक दिन पहले अपने पिता के दाह संस्कार के समय बेहोशी का नाटक करने वाले चिराग पासवान अगले दिन कैमरे के सामने खड़े हो गए। कैसे इस मौत को भुनाया जाए इसके लिए ठहाकों के साथ अपने आस-पास लोगों से वो वार्तालाप करते हुए दिख रहे हैं। इतना ये अमानवीय अनैतिक तस्वीर है, जिसकी जितनी भर्त्सना की जाए कम है।

Tags:    

Similar News