तेलंगाना एनकाउंटर पर बिहार की पूर्व सीएम राबड़ी देवी ने कही ठीक हुआ तो बीजेपी के नेता मेनका गाँधी ने किया विरोध

Update: 2019-12-06 06:14 GMT

तेलंगाना मुठभेड़ पर राजद नेता और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने कहा कि हैदराबाद में जो हुआ वह निश्चित रूप से अपराधियों के खिलाफ एक बड़ी कार्यवाही है जो एक मिशाल के रूप में काम करेगा, हम इसका स्वागत करते हैं. बिहार में भी महिलाओं के खिलाफ अपराधों के मामले बढ़ रहे हैं. यहां राज्य सरकार शिथिल है और कुछ नहीं कर रही है. 

वहीँ बीजेपी नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री मेनका गाँधी ने कहा है कि जो भी हुआ है, देश के लिए बहुत भयानक हुआ है. आप किसी को केवल इस वजह से नहीं मार सकते क्योंकि आप मारना चाहते हैं. आप कानून को अपने हाथ में नहीं ले सकते. उन्हें(आरोपियों को) कोर्ट द्वारा फांसी पर लटकाया जाना चाहिए था. न कि पुलिस के द्वारा मार देना चाहिए. 

बता दें कि आजाद भारतीय पुलिस की अबतक की सबसे बड़ी कार्यवाही है जिसमें चारों रेपिस्ट एक साथ सुबह सुबह एनकाउंटर में मारे जाने की खबर सामने आई.  एक साथ इतने रेपिस्ट को पुलिस द्वारा आरोपियों को उनके किये की सजा दिए जाने की (सारी गाइड लाइन फॉलो करते हुए)अब तक की पहली कार्यवाही है. हैदराबाद की डॉक्टर के साथ इन चारों ने दरिंदगी की थी.

विश्व में भारतीय पुलिस की वाहवाही हो रही है. भारतीयों की जुबान पर पुलिस प्रशासन जिंदाबाद का नारा छाया हुआ है. मौका, मूड, जगह, और समय को देखते हुए ये बड़ी कार्यवाही की गई है. 

Tags:    

Similar News