अतुल्य भारत के बाद आमिर से सरकार ने वापस ली ये जिम्मेदारी भी

Update: 2016-01-10 07:12 GMT

नई दिल्ली
अतुल्य भारत के बाद आमिर से सरकार ने वापस ली ये जिम्मेदारी भी,'असहिष्णुता' बाला ब्यान आमिर खान पीछा छोड़ता नजर नहीं आ रहा है। अब बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान आजकल विवादों में घिरे होने के साथ-साथ तमाम मुसीबतें भी झेल रहे हैं। एक लम्बे अरसे तक 'अतुल्य भारत' कैम्पेन के एंबेसडर रहे आमिर को हाल ही में इस कैम्पेन से हटा दिया गया।


ये भी पढ़ें आमिर खान को झटका, इंक्रेडिबल इंडिया के 'ब्रांड एंबेसडर' से हटाए गए


अंग्रेजी अखबार द टेलीग्राफ की खबर के मुताबिक, 'असहिष्णुता' वाले विवाद के चलते एक मेगा रोड सेफ्टी कैम्पेन भी आमिर के हाथ से चला गया। यूनियन मिनिस्टर नितिन गडकरी के कहने पर इस रोड सेफ्टी कैम्पेन के ब्रांड एम्बेसडर के तौर पर आमिर को दिसंबर 2014 में साइन किया गया था।

ये भी पढ़ें आमिर बोले, मैं ब्रांड एंबेसेडर रहूं न रहूं – लेकिन भारत हमेशा अतुल्य रहेगा


केन्द्रीय भूतल परिवहन और जहाज रानी मंत्री नितिन गडकरी ने टीवी टॉक शो 'सत्यमेव जयते' पर 'रोड एक्सीडेंट या मर्डर्स' नाम से अक्टूबर में एक एपिसोड देखने के बाद खुद आमिर से बात की थी। गडकरी के ऑफिस के एक सूत्र के अनुसार मंत्री जी को लगा था कि उस एपिसोड के लिए उम्दा रिसर्च की गई थी। वो आमिर खान द्वारा अपने प्रोग्राम में ऐसे सामाजिक मुद्दे उठाने से काफी इम्प्रेस्ड थे। जब देशभर में सड़कों पर सुरक्षा को लेकर जागरुकता फैलाने का अभियान चलाने की बात उठी, तो आमिर इसके लिए सर्वोत्तम पसंद थे।

ये भी पढ़ें आमिर और शाहरुख़ समेत 40 फ़िल्मी हस्तियों की सुरक्षा हटाई
Tags:    

Similar News