देखें, वायरल हो रहा है रणबीर कपूर का फनी अंदाज में यह वीडियो

अयान ने भाषा को दिए इंटरव्यूी में कहा कि इस फिल्म के लिए उनके दोस्त एवं अभिनेता रणबीर को घुड़सवारी और जिमनास्टिक सीखना पडे़गा.

Update: 2017-11-06 13:10 GMT
नई दिल्ली: एक्टर रणबीर कपूर ने हाल ही में संजय दत्त की बायोपिक  की शूटिंग खत्म की हैं. वह जल्द ही करण जौहर की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आने वाले हैं और आजकल वह इसी फिल्म की तैयारियों में बिजी हैं.
रणबीर कपूर कई इंटरव्यूज में कह चुके हैं कि उन्हें सोशल मीडिया में कोई खास दिलचस्पी नहीं है. इतना ही नहीं उनका यहां तक कहना है कि वह सोशल मीडिया पर कुछ भी शेयर करने में कम्फर्टेबल फील नहीं करते हैं. लेकिन अब उनका एक ऐसा
वीडियो
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसकी वजह से उनके फैंस को हंसने का खूब मौका मिल रहा है. 
इस वीडियो में वह नथ और मांगटीका लगाए हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो को इंस्टग्राम पर रणबीर कपूर नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है. इसमें वह नथ और मांगटीका लगाए हुए जरूर नजर आ रहे हैं लेकिन यह असली नहीं बल्कि स्नैपचैट फिल्टर हैं.
धर्मा प्रोडक्शन की ट्रिलॉजी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में रणबीर कपूर के अलावा महानायक अमिताभ बच्चन, आलिया भट्ट, मौनी रॉय भी नजर आएंगी. रणबीर इन दिनों न्यूयॉर्क की 'द फॉक्सग्रोव' म्यूजिक और डीजे स्कूल में ज्यादा से ज्यादा वक्त गुजार रहे हैं. इस कंपनी के संस्थापक डेविड मॉरिस से रणबीर ट्रेनिंग लेने में बिजी हैं. 
द फॉक्सग्रोव' के इंस्टाग्राम पेज (आधिकारिक नहीं है) पर दोनों की तस्वीरें साझा की गई हैं. कैप्शन में लिखा है, "कोई बड़ी बात नहीं है, बस बॉलीवुड का सबसे हॉट अभिनेता रणबीर कपूर डीजे बनने की ट्रेनिंग ले रहा है."
बता दें कि निर्देशक अयान मुखर्जी की रहस्य, रोमांच एवं फंतासी पर आधारित इस सीरीज में रणबीर कपूर ऐसा किरदार निभाएंगे जिसके पास कुछ विशेष शक्तियां होंगी. अयान ने भाषा को दिए इंटरव्यूी में कहा कि इस फिल्म के लिए उनके दोस्त एवं अभिनेता रणबीर को घुड़सवारी और जिमनास्टिक सीखना पडे़गा.
उन्होंने कहा कि फिल्म में काफी एक्शन है इसलिए बहुत प्रशिक्षण लेना होगा, जैसे जिमनास्टिक, घुड़सवारी, फाइटिंग और रणबीर को खासी शारीरिक मेहनत करनी होगी ताकि किरदार को वास्तविक रूप दिया जा सके.
रणबीर कपूर के अलावा आलिया भट्ट भी फिल्म की तैयारियों में जुटी हुई हैं. हाल ही उन्होंने मेघना गुलजार की फिल्म 'राजी' की शूटिंग खत्म की है. आलिया ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा कर बताया कि वह 'ब्रह्मास्त्र' और 'गुली बॉय' की तैयारियों में जुटी हैं.

Tags:    

Similar News