जरीन खान का बोल्‍ड अंदाज,अब रिलीज हुआ Aksar 2 का दूसरा ट्रेलर

इस फिल्म का पहला भाग 2006 में रिलीज हुआ था. जिसमें इमरान हाशमी और उदिता गोस्वामी ने मुख्य भूमिका निभाई थी.

Update: 2017-11-07 07:56 GMT

नई दिल्ली: एक्ट्रेस ज़रीन खान की आने वाली फिल्म अकसर2 का नया ट्रेलर लॉन्च किया गया है. ये दर्शकों में सस्पेंस जगाने वाला है. फिल्म की स्टोरी क्राइम थ्रिलर जान पड़ रही है. अकसर2 17 नवंबर को रिलीज हो रही है.

अब इस फिल्म का दूसरा ट्रेलर रिलीज हो गया है. दूसरे ट्रेलर में इस सस्पेंस-थ्रिलर फिल्म की कहानी के बारे में बताया गया है.ट्रेलर को सोशल मीडिया पर काफी अच्छी प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं.

ट्रेलर देखकर लगता है कि फिल्म रोमांस और सस्पेंस से भरपूर होगी. अपनी अदाओं से फैंस को मदहोश कर देने वाली ज़रीन खान की बोल्डनेस की वजह से ये फिल्म खूब चर्चा बटोर रही है.

Full View

इसमें ज़रीन खान हॉटनेस को एक अलग ही लेवल पर ले गई हैं. इसमें ज़रीन के साथ जाने माने टीवी एक्टर गौतम रोड़े, मोहित मदान और अभिनव शुक्ला मुख्य भूमिका में हैं.





बता दें कि इस फिल्म का पहला भाग 2006 में रिलीज हुआ था. जिसमें इमरान हाशमी और उदिता गोस्वामी ने मुख्य भूमिका निभाई थी. अब उदिता के रोल में जरीन खान हैं.

जरीन खान इस फिल्म को चुनने के बारे में कहा, मैं एक्टर हूं और अंतत: मेरी एक्टिंग को ही याद किया जाएगा. यदि फिल्म की स्क्रिप्ट और स्टोरी किसी बड़ी फिल्म से अच्छी है तो क्यों नहीं इससे चुनना चाहिए. मेरे लिए स्टोरी और स्क्रिप्ट मायने रखती हैं. ये सच है कि मैंने एक बड़े स्टार के साथ अपना कॅरियर शुरू किया. बता दें, जरीन ने सलमान खान के साथ फिल्म 'वीर' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था.





फिल्म अकसर2 में खास बात यह है कि इस फिल्म से क्रिकेटर एस श्रीसंत अपना बॉलिवुड डेब्यू करने जा रहे हैं. ऐसे में क्रिकेट के बाद यहां उनके पास बड़ा मौका है. फिल्म अकसर2 को अनंत महादेवन ने डायरेक्ट किया है. बता दें, फिल्म के पहले ट्रेलर को 28 अगस्त को रिलीज किया गया था जिसे लोगों ने काफी पसंद किया थ.




जरीन फिल्म में एक दौलतमंद बूढ़े व्यक्ति की देख रेख करती नजर आती हैं. ट्रेलर में कहानी सस्पेंसिव और क्राइम से जुड़ी दिखाई दे रही है. इस फिल्म को अनन्त महादेवन ने डायरेक्ट किया है फिल्म की शूटिंग भारत और मॉरिशस में की गई है.

इससे पहले जरीन खान ने फिल्म 'हेट स्टोरी 3' में अपनी बोल्ड अदाएं दिखाई थीं जिसे काफी पसंद किया गया था. इसके अलावा जरीना फिल्म 'वजह तुम हो', 'हाउसफुल 2' और 'वीरप्पन' जैसी फिल्मों में भी नज़र आ चुकी हैं.


Tags:    

Similar News