IN PICS : श्रीदेवी ही नहीं, इन फिल्मी हस्तियों की भी हार्ट अटैक से गई जान!

श्रीदेवी ही नहीं कई हस्तियों ने हार्ट अटैक की वजह से अपनी जान गंवाई है...जानिए- उनके बारे में...

Update: 2018-02-25 15:15 GMT
श्रीदेवी को भावपूर्ण श्रद्धांजलि

मुंबई : बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस श्रीदेवी इस दुनिया को अलविदा कह चुकी हैं। वह अपनी फिटनेस का पूरा ख्याल रखती थीं, लेकिन हार्ट अटैक ने उनकी जान ले ली। वह अकेली सेलिब्रिटी नहीं हैं, जिनकी दिल का दौरा पड़ने से मौत हुई हो। कई हस्तियों ने इसकी वजह से अपनी जान गंवाई है...




 ओमपुरी -

दिग्गज एक्टर ओमपुरी की भी अचानक हार्ट अटैक से मौत हुई थी। वह 66 साल के थे। 6 जनवरी 2017 को उन्होंने अंतिम सांस ली। 'तमस', 'जाने भी दो यारो' जैसी फिल्मों में शानदार एक्टिंग कर वह लोगों के दिलों में बस गए।



 इंदर कुमार -

28 जुलाई 2017 को एक्टर इंदर कुमार की हार्ट अटैक से मौत हो गई थी। उन्होंने 'मासूम' फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू किया था। 2017 में रिलीज हुई 'who is the first wife of my father' उनकी आखिरी फिल्म थी।



 रीमा लागू -

'हम आपके हैं कौन', 'वास्तव' और 'कुछ कुछ होता है' जैसी फिल्मों में अहम भूमिका निभाने वाली रीमा लागू की हार्ट अटैक से मौत हो गई थी। 58 साल की उम्र में 18 मई 2017 को उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया था। उनका निधन भी लोगों के लिए हैरान करने वाला था, क्योंकि मौत से पहले वह शूटिंग कर रही थीं और पूरी तरह से ठीक थीं।



 फारूख शेख -

बॉलीवुड एक्टर फारूख शेख को 27 दिसंबर 2013 को दिल का दौरा पड़ा था। वह 'शतरंज के खिलाड़ी', 'चश्मे बद्दूर' और 'ये जवानी है दीवानी' फिल्म में नजर आए थे। फारूख टीवी प्रजेंटर भी थे।



 विनोद मेहरा -

बॉलीवुड एक्टर विनोद मेहरा को 30 अक्टूबर 1990 को हार्ट अटैक आया था। महज 45 साल की उम्र में ही उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया था।



 जोहरा सगहल -

एक्टर, डांसर और कोरियोग्राफर जोहरा सहगल ने कई फिल्मों में अभिनय किया। साल 2014 में 102 साल की उम्र में हार्ट अटैक के कारण उनका निधन हो गया था।



 देवानंद -

फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेता देवानंद ने 4 दिसंबर 2011 को दुनिया को अलविदा कह दिया था। 88 साल की उम्र में हार्ट फेल के कारण उनकी डेथ हो गई थी।

Tags:    

Similar News