बाहुबली प्रभास ने अपने जन्मदिन पर फैन्स को किया सरप्राइज, 'साहो' का फर्स्ट लुक जारी

फिल्म 'साहो' में प्रभास के साथ बालीवुड एक्टर्स श्रद्धा कपूर और नील नितिन मुकेश नजर आयेगे. फिल्म 'साहो' है, प्रभास बिल्कुल अलग अंदाज में नजर आएंगे.

Update: 2017-10-23 05:51 GMT
2017 में रिकॉर्डतोड़ कमाई करने वाली फिल्म 'बाहुबली- द कनक्लूजन' में बाहुबली का किरदार निभाने वाले प्रभास आज अपना 38वाँ जन्मदिन मना रहे है. उनके जन्मदिन पर फिल्म 'साहो' का फर्स्ट लुक रिलीज किया गया है.

प्रभास के जन्मदिन पर फैंस बाहुबली अंदाज में सेलिब्रेट करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. फैंस रात 12 बजे के बाद से ही प्रभास को बर्थडे विश करने के अनोखे अंदाज सामने आ रहे हैं.
प्रभास की फिल्म बाहुबली और बाहुबली-2 ने करोड़ों की कमाई की थी. इस फिल्म ने दुनिया भर में कई रिकॉर्ड तोड़े थे. इसके बाद से प्रभास को लेकर फैंस में दीवानगी का आलम है. ये उनके जन्मदिन पर भी साफ नजर आ रहा है.
वही उनके जन्मदिन पर फैंस एक स्पेशल गिफ्ट दिया गया है गिफ्ट में प्रभास की आने वाली फिल्म 'साहो' का फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया गया है.
फिल्म साहो में प्रभास के साथ बालीवुड एक्टर्स श्रद्धा कपूर और नील नितिन मुकेश नजर आयेगे. फिल्म 'साहो' है, प्रभास बिल्कुल अलग अंदाज में नजर आएंगे. फिल्म की शूटिंग हैदराबाद में चल रही है. सुजीत के निर्देशन में बनी इस फिल्म में प्रभास की जोड़ी श्रद्धा कपूर के साथ जमेगी.
नील नितिन मुकेश ने फिल्म साहो के सेट से उनके साथ अपनी एक तस्वीर पोस्ट करते हुए उन्हें बर्थडे विश किया है. प्रभास की आने वाली फिल्म साहो में नील नितिन मुकेश भी अहम भूमिका में हैं. फिल्म 'साहो' 2018 में रिलीज होगी. फिल्म को 2 भाषाओं में शूट किया जाएगा, हिंदी और तेलुगु में. 

Tags:    

Similar News