'आज की अयोध्या' से होगा मनवीर गुर्जर का बॉलीवुड में डेब्यू, श्रद्धा के साथ करेंगे रोमांस

बिग बॉस-10 के विनर मनवीर गुर्जर बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं. मनवीर गुर्जर को एक फिल्म का ऑफर मिला है जिसमें वो बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा के साथ रोमांस करते हुए नज़र आने वाले हैं।

Update: 2018-01-15 07:30 GMT
नई दिल्ली : बिग बॉस-10 के विनर मनवीर गुर्जर बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं. मनवीर गुर्जर को एक फिल्म का ऑफर मिला है जिसमें वो बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा के साथ रोमांस करते हुए नज़र आने वाले हैं। मनवीर गुर्जर ने अपनी पहली फिल्म 'आज की अयोध्या' की शूटिंग शुरू कर दी है। इसमें उनके साथ श्रद्धा दास होंगी। श्रद्धा दास को इससे पहले नवाजुद्दीन सिद्धीकी की फिल्म 'बाबूमोशाय बंदूकबाज' में देखा गया था। मनवीर गुर्जर की इस फिल्म के निर्देशक नरेश दुदानी हैं। जबकि, अरामको मोशन पिक्चर्स और समीर मलिक प्रोड्यूस कर रहे हैं।

बता दें कि अभी कुछ महीने पहले ही मनवीर खतरों के खिलाड़ी में भी नज़र आए थे, देखते ही देखते उनकी लोकप्रियता बढ़ती जा रही है ऐसे में वो अब बॉलीवुड पर भी डेब्यू करने जा रहे हैं. फिल्म की स्क्रिप्ट अनन्त कुमार ने लिखी है। इसकी शूटिंग लखनऊ और बनारस में होगी। मनवीर गुर्जर की इस फिल्म के निर्देशक नरेश दुदानी हैं। जबकि, अरामको मोशन पिक्चर्स और समीर मलिक प्रोड्यूस कर रहे हैं।
Full View
मनवीर गुर्जर मूल रूप से नोएडा के अगहापुर के रहने वाले हैं और यहीं पर वो दूध देरी का बिजनेस करते थे लेकिन अब उनकी किस्मत ने एक नया मोड़ ले लिया है और अब वो बॉलीवुड में हीरो की भूमिका में नज़र आने वाले हैं।
Tags:    

Similar News