पेड प्रिव्यू में ही 'पद्मावत' ने कर ली इतने करोड़ की कमाई, जानकर चौंक जाएंगे!

फिल् रिलीज तो हो गई लेकिन इसका विरोध भारत के कई हिस्सो में अभी भी जारी हैं..

Update: 2018-01-26 07:35 GMT
नई दिल्ली : फिल्म पद्मावत आखिरकार आज रिलीज हो चुकी है । इतने लंबे विवाद के बाद आज फिल्म बड़े पर्दे पर दस्तक दे चुकी है । वहीं फिल्म रिलीज तो हो गई लेकिन इसका विरोध भारत के कई हिस्सो में अभी भी जारी हैं । लेकिन विरोध के बाद भी फिल्म की कमाई काफी अच्छी होने वाली है । फिल्म को राजस्थान, मध्यप्रदेश, गुजरात और गोवा में नहीं दिखाया जा रहा है । लेकिन फिल्म की कमाई का सिलसिला शुरू हो गया है । 

कल शाम को ही फिल्म का पैड रिव्यू था । शाम को केवल एक ही शो था । लेकिन इस दौरान भी काफी अच्छी खासी कमाई देखने को मिली है । खबरों के मुताबिक कल शाम के शो में फिल्म ने पूरे 5 करोड़ की कमाई कर ली है । जी हां, कुछ खबरों की माने तो फिल्म ने 5 करोड़ बटोर लिए हैं ।

हाल ही में ट्रेड एक्सपर्ट सुमित कडेल ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ये जानकारी दी है कि, 'पद्मावत ने पेड प्रिव्यू के माध्यम से लगभग 5 करोड़ की कमाई की है। क्योंकि पद्मावत कई राज्यों में नहीं दिखाई जा रही है इसलिए फिल्म की कमाई पर विरोध का गहरा असर पड़ रहा है। आज भी फिल्म को विरोध के कारण नुकसान होगा, जिसकी वजह से पद्मावत की पहले दिन की कमाई में 8-10 करोड़ रुपये की गिरावट देखी जा सकती है । खैर अब जो भी हो विरोध के बाद कहीं न कहीं फिल्म पर असर पड़ सकता है । फिलहाल देखते हैं कि ये फिल्म आखिरकार कितनी कमाई कर पाती है । 

फिल्म का विरोध कर रही करणी सेना ने 25 जनवरी को देशव्यापी बंद का ऐलान किया है. विरोध के चलते गुजरात, राजस्थान, मध्यप्रदेश और गोवा में सिनेमाघर मालिकों ने फिल्म नहीं दिखाने का फैसला किया है। बिहार में पटना को भागलपुर और कुछ जिलों में फिल्म रिलीज नहीं हुई. करणी सेना और राजपूत संगठनों से जुड़े लोगों का रिलीज के दिन भी प्रदर्शन जारी है। 
Tags:    

Similar News