प्रियंका चोपड़ा ने अपनी लवलाइफ को लेकर किया बड़ा खुलासा

प्रियंका ने इस इंटरव्यू में कहा है कि वो एक साल पहले तक रिलेशनशिप में थीं

Update: 2018-02-07 10:58 GMT
मुंबई : बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रिंयंका चोपड़ा बॉलीवुड से हॉलीवुड में जा चुकी हैं औऱ हमेशा ही सुर्खियों में रहती हैं । अब लीजिए एक बार फिर से पिगी चोप्स खबरों में आ गई हैं । जी हां, हाल ही में प्रियंका ने एक इंटरव्यू में अपनी लव लाइफ को लेकर खुलासा किया है । प्रियंका ने इस इंटरव्यू में कहा है कि वो एक साल पहले तक रिलेशनशिप में थीं । प्रियंका ने इस इंटरव्यू में कई खुलासे किए हैं । प्रियंका ने बताया कि, मैं जिंदगी में सिर्फ एक बार शादी करने में विश्वास करती हूं। पिछले साल तक मैं एक सीरियस रिलेशनशिप में थीं । लेकिन पिछले 1 साल से मैं सिंगल हूं और किसी को डेट नहीं कर रही हूं । 

इसके साथ ही प्रियंका ने बताया कि वो लोगों से मिलती हैं उनके साथ पार्टीज करती हैं । लेकिन कोई ऐसा नहीं मिला है जो उन्हें इंप्रेस कर सके । मैं फिलहाल किसी को डेट नहीं करना चाहती हूं । मैं फिलहाल सिंगल लाइफ जीना चाहती हूं । लेकिन हां अगर मुझे कोई अच्छा लड़का मिला तो मैं शादी जरूर करूंगी ।



 वैसे आपको बता दें कि ऐसी खूब खबरें आती रही हैं कि, प्रियंका का पिछले कई सालों से बॉलीवुड के एक सुपरस्टार के साथ अफेयर था । बताया जाता है कि साल 2011 में उस सुपरस्टार से प्रियंका का अफेयर शुरू हुआ था । उस वक्त प्रियंका शाहिद को डेट कर रही थीं । हाल ही में एक इंटरव्यू में शाहिद ने भी कहा था, उन्हें उनकी एक गर्लफ्रैंड ने धोखा दिया था । शाहिद का इशारा प्रियंका की तरफ ही था । वहीं प्रियंका ने भी अपने और उस सुपरस्टार के रिलेशन पर कभी खुलकर बात नहीं की । फिलहाल जो भी हो देखते हैं कि प्रियंका कब शादी करती हैं । 

Tags:    

Similar News