Arbaaz Khan married: अरबाज खान ने शेयर की दूसरी बीवी शौरा खान के साथ शादी की पहली तस्वीर, बेटे अरहान ने दिए पोज

Arbaaz Khan married: बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता और फिल्म निर्माता अरबाज खान ने आखिरकार अपनी शादी की आधिकारिक तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कर दी हैं.

Update: 2023-12-25 04:45 GMT

Arbaaz Khan married: बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता और फिल्म निर्माता अरबाज खान ने आखिरकार अपनी शादी की आधिकारिक तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कर दी हैं. अरबाज ने रविवार को बहन अर्पिता खान के घर मुंबई में मेकअप आर्टिस्ट शुरा खान के साथ एक अंतरंग निकाह समारोह में निकाह किया. इस खास मौके पर सिर्फ करीबी परिवार के सदस्य और कुछ इंडस्ट्री के दोस्त मौजूद थे.

तस्वीरों में अरबाज एक मल्टीकलर शेरवानी में बेहद हसमुख नजर आ रहे हैं, वहीं शुरा ने भी खूबसूरत पिंक लहंगा पहना हुआ है. दोनों एक-दूसरे के हाथों में हाथ डालकर हंसते हुए कैमरे में कैद हुए हैं. तस्वीरों के साथ अरबाज ने लिखा, हमारे प्रियजनों की मौजूदगी में, हम एक हो गए हैं और प्यार के सफर की शुरुआत कर रहे हैं. हमारे इस खास दिन पर आप सभी के आशीर्वाद और शुभकामनाओं की जरूरत है.

अरबाज और शुरा की शादी की खबरें पिछले कुछ समय से सुर्खियों में थीं, लेकिन कपल ने इस बारे में खुलकर कुछ नहीं बताया था. रविवार की सुबह अरबाज के घर के बाहर काफी हलचल देखी गई, जिसके बाद शादी की खबरों को बल मिला.

अरबाज की ये दूसरी शादी है. इससे पहले उनकी शादी मलाइका अरोड़ा के साथ हुई थी, लेकिन 2017 में दोनों का तलाक हो गया था. उनके बेटे अरहान का दोनों पालन-पोषण संयुक्त रूप से करते हैं.

Tags:    

Similar News