बिग बॉस-11 का घर पहले ही हफ्ते बना जंग का मैदान, इस तरह से हो रहे हैं झगड़े

बिग बॉस का 11वां सीजन में हर दिन लड़ाई-झगडे देखने को मिल रहा है। पहले ही हफ्ते में किसी न किसी बात पर लड़ाईयां हो जाती हैं। कभी टास्क के दौरान तो कभी...

Update: 2017-10-07 13:48 GMT

मुंबई : बिग बॉस का 11वां सीजन में हर दिन लड़ाई-झगडे देखने को मिल रहा है। पहले ही हफ्ते में किसी न किसी बात पर लड़ाईयां हो जाती हैं। कभी टास्क के दौरान तो कभी चिठ्ठी पढने की वजह से। कोई भी कंटेस्टेंट एक-दूसरे से कम नहीं है। जानिए इस हफ्ते घर में हुए घमासान।

हुआ यूं शिल्पा को बिग बॉस कि दी हुई चिठ्ठी पढनी थी, शिल्पा चिठ्ठी को पढ़ नहीं पा रही थी। जिससे हिना उनकी बात नही समझ पा रही थी तो वह खुद शिल्पा से चिठ्ठी लेकर पढने लगी, जिससे शिल्पा को बुरा लग गया। और इसी बात में दोनों में बहस हो गई।

दरअसल, शिल्पा को बिग बॉस की दी हुई चिट्ठी हिना, प्रियांक और अर्शी को सुनानी थी। हिना ने कहा अगर शिल्पा को इंग्लिश नही पढने आती है तो उन्हें बोलने का प्रयास नही करना चाहिए। शिल्पा ने हिना को बोला कि उनके मामले में न पड़े। इसके पहले भी दोनों के बीच बहस हो चुकी है।

शिल्पा और विकास की बात करें तो दोनों एक-दुसरे से लड़ाई के लिए हमेशा तैयार रहते है। शिल्पा विकास को अक्सर झगड़ने के लिए उकसाती रहती है, वहीं विकास भी झगड़ने के लिए तैयार ही रहता है। हाल ही में हुए 6 अक्टूबर के एपिसोड में दोनों एक दुसरे से हाथापाई पर उतर आए। एपिसोड में दोनों एक दुसरे को धक्का देते हुए दिखाई दिए।

इस हफ्ते के नॉमिनेशन में उन्हें सबसे अधिक वोट मिले। लेकिन शिल्पा के लड़ाई-झगडे कि वजह से घरवाले उन्हें पसंद नहीं कर रहे हैं। शिल्पा के साथ सिर्फ अर्शी दिखाई देती है। वही अर्शी खान और हिना खान के बीच दूध की राशनिंग को लेकर बहस हो गया।

अर्शी खान ने बिना बताये पुरे दूध के पैकेट का इस्तेमाल किया। इसपर अर्शी ने कहा कि मै दिन भर दूध पिऊँगी और कोई मेरा दूध नही पिएगा। इसपर हिना ने कहा, 'दूध घर में सभी के लिए है। इसके बाद अर्शी ने हिना खान को परेशान करना शुरू कर दिया।

बिग बॉस में आज भी भरपूर हंगामा होना तय है। आज के एपिसोड का प्रोमो जारी कर दिया गया है, प्रोमो में सलमान खान घरवालों की हरकतों पर काफी गुस्से में दिखे। सलमान ने कहा इस बार वह वो करेंगे जिसे उन्होंने आज तक नहीं किया।

Tags:    

Similar News