गदर 2 का कलेक्शन: तारा सिंह दूसरे दिन भी सिनेमा में रहे बरकरार,वही ओएमजी2 ने भी की अच्छी कलेक्शन

तारा सिंह दूसरे दिन भी लगातार ऊपर रहा वहीओएमजी 2 में अच्छी बढ़ोतरी दर्ज की गई है।

Update: 2023-08-13 14:52 GMT

तारा सिंह दूसरे दिन भी लगातार ऊपर रहा वहीओएमजी 2 में अच्छी बढ़ोतरी दर्ज की गई है।

इस बीच अक्षय कुमार, पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम स्टारर फिल्म ओएमजी 2 के कलेक्शन में भी दूसरे दिन बढ़ोतरी देखी गई है।

गदर 2 कलेक्शन दिन 2: सनी देओल यानी तारा सिंह अवतार 24 साल बाद एक बार फिर दर्शकों का दिल जीत रहे हैं। गदर 2 का एक्शन और इमोशन दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है और बॉक्स ऑफिस कलेक्शन से ये साफ पता चलता है. गदर 2 को पहले दिन 40 करोड़ की जबरदस्त कमाई मिली और 43 से 45 करोड़ के बीच जबरदस्त कलेक्शन के साथ इसने इस ट्रेंड को बरकरार रखा।

इस बीच अक्षय कुमार, पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम स्टारर फिल्म ओएमजी 2 की भी रिलीज के दूसरे दिन कमाई में बढ़ोतरी देखने को मिली है।

गदर 2 का दूसरे दिन का कलेक्शन

गदर 2 ने बॉक्स ऑफिस पर गदर मचाते हुए पहले दिन 40.10 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया. दूसरे दिन फिल्म ने ओपनिंग डे के मुकाबले थोड़ा ज्यादा कलेक्शन किया। सैकनिल्क की अर्ली मीडिया ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक, गदर 2 ने दूसरे दिन 43 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया, यानी दो दिनों में लगभग 83 करोड़ रुपये। फिल्म तीसरे दिन 100 करोड़ का आंकड़ा छू लेगी।

OMG 2 अच्छा चल रहा है

ओएमजी 2 को दर्शकों और समीक्षकों से भी सकारात्मक समीक्षा मिल रही है। हालांकि कमाई के मामले में यह गदर 2 के सामने कहीं नहीं ठहरती। Sacnilk की अर्ली मीडिया ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ने पहले दिन 10.26 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया और दूसरे दिन OMG 2 ने 14.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया. यानी फिल्म का कुल कलेक्शन करीब 24.76 करोड़ हो गया है.

सनी देओल यानी तारा सिंह अवतार 24 साल बाद एक बार फिर दर्शकों का दिल जीत रहे हैं। गदर 2 का एक्शन और इमोशन दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है और बॉक्स ऑफिस कलेक्शन से ये साफ पता चलता है. गदर 2 को पहले दिन 40 करोड़ की जबरदस्त कमाई मिली और 43 से 45 करोड़ के बीच जबरदस्त कलेक्शन के साथ इसने इस ट्रेंड को बरकरार रखा।

Tags:    

Similar News