Gadar 2 Vs OMG 2 Box Office : सनी देओल की गदर-2 और अक्षय की ओएमजी 2 की पहले दिन की कमाई, जानें- कौन रहा आगे

सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर गदर 2 ने 22 साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर शानदार वापसी की है। जबकि ओएमजी 2 परेश रावल और अक्षय कुमा-स्टारर ओह माय गॉड का सीक्वल है।

Update: 2023-08-12 05:55 GMT

Gadar 2 vs OMG 2 box office collection : बॉक्स ऑफिस पर कल दो सुपरहिट फिल्मों का दूसरा पार्ट रिलीज हुआ. जिसमें एक है सनी देओल स्टारर 'ग़दर-एक प्रेम कथा' जिसने बॉलीवुड में सफलता के झंडे गाड़े थे वहीँ दूसरी फिल्म थी अक्षय कुमार स्टारर 'OMG' वहीँ अब इन दोनों फिल्मों का सेकंड पार्ट कल रिलीज हुआ है. कॉम्पिटिशन की बात करें तो गदर 2 और ओएमजी 2 के बीच शुरुआत से ही टक्कर देखने को मिली है. 

गदर 2 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 1: सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर गदर 2, जो 11 अगस्त को रिलीज़ हुई, शाहरुख खान की पठान के बाद 2023 की दूसरी सबसे बड़ी ओपनर बनकर उभरी। सैकनिल्क के शुरुआती अनुमानों के अनुसार, फिल्म ने अपने रिलीज के दिन लगभग 40 करोड़ रुपये की कमाई की। सैकनिलक ने कहा कि बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की मजबूत शुरुआत एक सफल सप्ताहांत का वादा करती है और संभावित रूप से मजबूत बॉक्स ऑफिस यात्रा की ओर इशारा करती है।

ओएमजी 2 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 1: दूसरी ओर, अक्षय कुमार अभिनीत और अमित राय द्वारा निर्देशित ओएमजी 2 ने शुरुआती अनुमानों के अनुसार 9 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया और यह इस साल की आठवीं सबसे बड़ी कमाई वाली फिल्म है। यह फिल्म भी 11 अगस्त को रिलीज हुई थी.

सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर गदर 2 ने 22 साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर शानदार वापसी की है। जबकि ओएमजी 2 परेश रावल और अक्षय कुमा-स्टारर ओह माय गॉड का सीक्वल है।

विश्लेषकों ने शुक्रवार को शुरुआत में कहा था कि गदर 2 अपने शुरुआती दिन में लगभग 30 करोड़ रुपये से 35 करोड़ रुपये की कमाई करने की उम्मीद है, जबकि ओएमजी 2 लगभग 80.96 लाख रुपये का कलेक्शन करेगी।

बाद में उन्होंने अपने अनुमान में संशोधन किया और ओएमजी 2 का कलेक्शन 7 करोड़ रुपये आंका।

व्यापार विश्लेषक गिरीश जौहर ने कहा कि 'गदर 2' अपने शुरुआती दिन में लगभग 25 करोड़ रुपये की कमाई करने की उम्मीद है। जौहर ने कहा, हालांकि, ओएमजी 2 अपने पहले दिन 10-15 करोड़ रुपये के बीच कमाई कर सकती है।

ट्रेड एनालिस्ट सुमित काडेल ने कहा कि गदर 2 अपने शुरुआती दिन में लगभग 30 करोड़ रुपये से 35 करोड़ रुपये और शुद्ध घरेलू बॉक्स ऑफिस पर लगभग 120 करोड़ रुपये से 130 करोड़ रुपये की कमाई करेगी। उन्होंने कहा कि दूसरी ओर, ओएमजी 2 को लगभग 80.96 लाख रुपये का सकल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन देखने को मिल सकता है।

Tags:    

Similar News