Mouni Roy Sexy Video: वाईट कलर की ट्रांसपरेंट ड्रेस में मौनी रॉय ने दिखाया ग्लैमरस लुक, कातिल अंदाज उड़ा देगा होश

Mouni Roy Sexy Video: मौनी रॉय ने सोशल मीडिया पर जो तस्वीरें शेयर की हैं. उसमें वो बेहद ही कमाल की दिखाई दे रही हैं. मौनी इस फोटो में वाईट कलर की ट्रांसपरेंट ड्रेस में नजर आ रही हैं.

Update: 2022-10-08 11:29 GMT

Mouni Roy Sexy Video: वाईट कलर की ट्रांसपरेंट ड्रेस में मौनी रॉय ने दिखाया ग्लैमरस लुक, कातिल अंदाज उड़ा देगा होश

Mouni Roy Sexy Video: छोटे परदे की हॉट एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) अपनी ग्लैमरस अदाओं की चलते आए दिन चर्चा में रहती हैं. सोशल मीडिया पर तो मौनी के नाम का डंका बजता है. वो अपनी हॉट (Hot) अदाएं आए दिन दिखाती रहती हैं. तो वहीं मौनी का ये लुक सभी को बेहद पसंद आता है. मौनी भी अपनी अदाएं दिखाने से पीछे नहीं रहती हैं. वो हर रोज अपने नए नए अवतार दिखाती रहती हैं. ऐसे में मौनी रॉय ने एक बार फिर सोशल मीडिया पर बेहद ही ग्लैरमस तस्वीरें शेयर की हैं.

Full View

मौनी रॉय ने सोशल मीडिया पर जो तस्वीरें शेयर की हैं. उसमें वो बेहद ही कमाल की दिखाई दे रही हैं. मौनी इस फोटो में वाईट कलर की ट्रांसपरेंट ड्रेस में नजर आ रही हैं. मौनी का ये दिलकश अंदाज देखते ही बन रहा है. फैंस भी जमकर प्यार लुटा रहें हैं. मौनी की इसी पॉपुलारिटी के चलते लोग उनकी हर फोटो पर प्यार लुटाते हैं. जैसा इस पोस्ट पर भी देखने को मिल रहा है. वैसे मौनी इन दिनों बॉलीवुड में भी कमाल दिखा रही हैं. फिल्म गोल्ड से शुरू हुआ उनका सफ़र अब ब्रह्मास्त्र तक आ पहुंचा है. इस फिल्म में वो रणबीर और आलिया के साथ नजर आने जा रही हैं.

Tags:    

Similar News