प्रिया प्रकाश वॉरियर से ऋषि कपूर ने कही ऐसी बात, ट्विटर पर मचा हंगामा

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर ऋषि कपूर भी प्रिया के दीवाने बन गए हैं और इस बारे में उन्होंने खुद ट्वीट किया है.

Update: 2018-02-17 09:03 GMT
मुंबई : मलयालम फिल्म से जल्द डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वॉरियर ने कुछ ही दिनों में देशभर के लोगों को अपना दीवाना बना दिया है और इसी बीच अब बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर ऋषि कपूर भी प्रिया के दीवाने बन गए हैं और इस बारे में उन्होंने खुद ट्वीट किया है.
ऋषि कपूर ने एक ट्वीट कर लिखा है कि, 'मेरा मानना है कि इस लड़की को बड़ा स्टारडम मिलेगा. प्रिया वारियर बेहद एक्सप्रेसिव, विनीत और मासूम हैं. माई डियर प्रिया आप अपने आयु वर्ग के लोगों को कड़ी चुनौती देने जा रही हैं. ईश्वर आपका साथ दे और आप अच्छा करें. मेरे समय में नहीं आईं आप! क्यों?'

 बता दें, प्रिया जल्द ही मलयालम फिल्म 'उरु आदर लव' से अपने करियर की शुरुआत करने वाली हैं और अभी उनकी उम्र महज 18 साल है. वह बीकॉम फर्स्ट ईयर की स्टूडेंट हैं. उनकी इस फिल्म के गाने का 26 सेकेंड का सीन वेलेंटाइन्स के मौके पर वायरल होना शुरू हुआ था और कुछ ही घंटों में इस गाने ने प्रिया को देशभर में मशहूर कर दिया.
बता दें, प्रिया का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में प्रिया जिस तरह से रोशन को आंख मारती हैं उसे देख सब उनके दीवाने हो गए और ऋषि कपूर ने खुद को प्रिया का फैन बताया है. 
Tags:    

Similar News