फोर्ब्‍स की टॉप 100 सेलिब्रिटीज की लिस्‍ट जारी, सलमान खान फिर नंबर वन, देखिए- पूरी सूची

वहीं शाहरुख खान 170 करोड़ रुपये की कमाई के साथ दूसरे नंबर पर हैं।

Update: 2017-12-22 06:10 GMT
नई दिल्ली : फोर्ब्स इंडिया ने टॉप 100 सेलिब्रिटीज की लिस्ट जारी कर दी है। बॉलीवुड के 'दबंग' सलमान खान एक बार फिर से बाजी मार ले गए हैं। करीब 232 करोड़ रुपये की कमाई के साथ वह लगातार दूसरे साल इस लिस्‍ट में शीर्ष पर बने हुए हैं। 

- वहीं शाहरुख खान 170 करोड़ रुपये की कमाई के साथ दूसरे नंबर पर हैं।

- टॉप 10 सेलिब्रिटीज की बात की जाए तो सलमान और शाहरुख के बाद तीसरे नंबर पर भारतीय क्रिकेट टीम के कप्‍तान विराट कोहली हैं, जिनकी कमाई करीब 100 करोड़ रुपये है और जिन्‍होंने हाल ही में अभिनेत्री अनुष्‍का शर्मा से शादी रचाई है।

- राष्‍ट्रीय पुरस्‍कार विजेता अभिनेता अक्षय कुमार 98 करोड़ रुपये कमाई के साथ इस लिस्‍ट में चौथे नंबर पर हैं। वहीं सचिन तेंदुलकर 82 करोड़ रुपये की कमाई के साथ 5वें स्‍थान पर हैं।

- इस लिस्ट में आमिर खान लगभग 69 करोड़ रुपये की कमाई के साथ छठे स्‍थान पर हैं, जबकि अंतर्राष्‍ट्रीय स्‍तर पर लोकप्रियता हासिल करने वाली अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा 68 करोड़ रुपये की कमाई के साथ इस लिस्‍ट में 7वें स्‍थान पर हैं।

- महेंद्र सिंह धौनी करीब 64 करोड़ रुपये कमाई के साथ आठवें स्‍थान पर हैं। वहीं, अभिनेता ऋतिक रोशन 63 करोड़ रुपये की कमाई के साथ 9वें स्‍थान पर और अभिनेता रणवीर सिंह 62 करोड़ रुपये की कमाई के साथ 10वें नंबर स्‍थान पर हैं। 
Tags:    

Similar News