पति की पुण्यतिथि पर उनकी कब्र पर पहुंची शर्मिला टैगोर, बेटी ने शेयर की इमोशनल तस्वीरें

Update: 2021-09-22 14:05 GMT

सोहा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में वो अपनी मां शर्मिला और बेटी इनाया के साथ नजर आ रही हैं। तीनों मिलकर मंसूर अली खान पटौदी की कब्र पर पहुंची हैं।

बतादें कि एक्ट्रेस सोहा अली खान के पिता और क्रिकेटर मंसूर अली खान पटौदी को गुजरे हुए 10 साल हो गए हैं। पति की 10वीं पुण्यतिथि के मौके पर शर्मिला सफेद लिबास पहनकर उनकी कब्र पर दुआ करती दिखाई दे रही हैं। बेटी सोहा और नातिन इनाया भी मंसूर को याद करती नजर आ रही हैं। यहां देखें सोहा के इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया ये पोस्ट-


उनकी पुण्यतिथि के मौके पर बेटी ने परिवार के साथ तस्वीर शेयर करते हुए एक बेहद इमोशनल पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में सोहा की बेटी इनाया और मां शर्मिला टैगोर भी नजर आ रही हैं। सभी मिलकर मंसूर अली खान पटौदी की 10वीं डेथ एनिवर्सरी पर उनकी कब्र पर पहुंचे थे। सोहा का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर सभी को इमोशनल कर रहा है।

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए सोहा ने भावुक कैप्शन भी दिया है। उन्होंने लिखा- 'आप हमारे लिए कभी नहीं मर सकते, जब तक हम आपको भूल नहीं जाते #inmemory #10years'। उनके इस पोस्ट पर ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं। सोहा के फॉलोवर्स के साथ-साथ कई सेलेब्रिटीज ने भी इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए मंसूर अली खान पटौदी को याद किया है।



Tags:    

Similar News