सोहा अली खान बनी अम्मी, दिया बेटी को जन्म

पिछले साल जहां सैफ अली खान की पत्‍नी करीना पहली बार मां बनीं तो अब सैफ की बहन सोहा अली खान मां बन गई हैं। सोहा अली खान और कुणाल खेमू पैरेंट्स बन गए हैं और सोहा ने शुक्रवार को मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्‍पताल में बेटी को जन्‍म दिया है।

Update: 2017-09-29 06:54 GMT

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोहा अली खान और उनके एक्टर पति कुणाल खेमू अब एक बेबी गर्ल के मम्मी-डैडी बन गए है। इस खुशखबरी को अपने फैंस के बीच शेयर करते हुए कुणाल खेमू ने ट्वीट किया है।

पटौदी खानदान में एक और खुशी आई है। पिछले साल जहां सैफ अली खान की पत्‍नी करीना पहली बार मां बनीं तो अब सैफ की बहन सोहा अली खान मां बन गई हैं। सोहा अली खान और कुणाल खेमू पैरेंट्स बन गए हैं और सोहा ने शुक्रवार को मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्‍पताल में बेटी को जन्‍म दिया है। सोहा के पति कुणाल खेमू, 'महानवमी' पर हुए बेटी के जन्‍म से बेहद खुश हैं और उन्‍होंने अपनी यह खुशी सोशल मीडिया पर फैन्‍स के साथ साझा की है। कुणाल ने ट्वीट कर लिखा, 'हमें यह बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि आज के शुभ दिन हमारे घर बेटी का जन्म हुआ है। सोहा और बेटी का स्वास्थ्य अच्छा है। हम आपके प्यार और आशीर्वाद के लिए शुक्रिया अदा करते हैं।.'

फिलहाल सोहा के साथ अस्पताल में कुणाल और उनकी मां शर्मिला टैगोर मौजूद हैं। 27 सितंबर को खबर आई थी कि सोहा को अस्पताल ले जाया गया है। बता दें कि सोहा लगातार अपने बेबी बंप के साथ फ्लॉन्‍ट करती नजर आई हैं। अपनी भाभी करीना कपूर की ही तरह सोहा की भी प्रेग्नेंसी स्टाइल चर्चा में रही थी। वो सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी तस्वीरें बेबी बंप के साथ शेयर करती रहती थीं। साथ ही वो प्रेग्नेंसी के टाइम फिट रहने के लिए योग भी करती थीं।

Tags:    

Similar News