शाहरुख की बेटी सुहाना का ये वीडियो हुआ वायरल!

सुहाना की तस्वीरों पर फैंस के साथ-साथ सेलेब्स भी रिएक्शन दे रहे हैं.

Update: 2021-02-25 11:41 GMT

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान अपने स्टाइल के चलते सुर्खियों में बनी रहती हैं. वह सोशल मीडिया में अपनी एक से बढ़कर एक फोटो शेयर करती हैं. लोगों को उनके अभी भी बॉलीवुड डेब्यू का इंतजार है, पर वह किसी स्टार से कम चर्चित हस्ती नहीं है. सुहाना खान पढ़ाई के सिलसिले में न्यूयॉर्क में हैं और अपने सोशल मीडिया पोस्ट से अपने बारे में फैंस को बताती रहती हैं. हाल में सुहाना खान ने अपनी कुछ तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर की हैं, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं.

सुहाना खान ने इंस्टाग्राम पर करीब 11 घंटे पहले एक पोस्ट शेयर किया था, जिस पर अब तक 3 लाख के करीब लाइक्स आ चुके हैं. वह फोटो में चीज (पनीर) को कसते हुए नजर आ रही हैं, जिसके साथ उन्होंने एक मजेदार कैप्शन भी लिखा है. उन्होंने लिखा 'से चीज'. यह कैप्शन फैन को उनकी फोटो और वीडियो के बारे में काफी कुछ बता देता है. तस्वीर के साथ-साथ सुहाना ने एक वीडियो भी शेयर किया है.

सुहाना खान खान हाल ही में अपनी पढ़ाई पूरी करने के लिए न्यूयॉर्क वापस गई हैं. शाहरुख खान और अबराम खान उन्हें एयरपोर्ट छोड़ने भी पहुंचे थे. कोरोना वायरस और लॉकडाउन के कारण सुहाना खान मुंबई वापस आ गई थीं, लेकिन स्थिति के ठीक होते ही सुहाना खान न्यूयॉर्क वापस लौट गईं.

सुहाना की पोस्ट तेजी से वायरल हो जाती है. इसकी बड़ी वजह उनकी सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. उन्हें डेढ़ मिलियन से ज्यादा लोग इंस्टा पर फॉलो करते हैं. सुहाना की तस्वीरों पर फैंस के साथ-साथ सेलेब्स भी रिएक्शन दे रहे हैं. बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब सुहाना खान ने अपने ग्लैमरस और स्टाइलिश अंदाज से इस कदर लोगों का ध्यान खींचा हो. इससे पहले भी शाहरुख खान की बिटिया अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रह चुकी हैं.

शाहरुख खान और गौरी खान के तीन बच्चे- आर्यन खान, सुहाना खान और अबराम खान हैं. सुहाना न्यूयॉर्क से पहले लंदन में पढ़ाई करती थीं. उन्होंने मुंबई के कोकिलाबन धीरूभाई अंबानी स्कूल से अपनी पढ़ाई पूरी की है. सुहाना खान की दिलचस्पी एक्टिंग में है तो वहीं आर्यन खान को लिखना पसंद है. सुहाना खान शॉर्ट फिल्म और अपने स्कूल, कॉलेज के प्ले में हिस्सा लेती रहती हैं.

Tags:    

Similar News