पुष्पा के गाने पर उर्फी ने दिखाया जलवा, ट्रोल ने किए ऐसे कमेंट्स

उर्फी जावेद का ये वीडियो इंटरनेट पर आग की तरह फैल गया है। वीडियो में उर्फी जावेद ब्लॉकबस्टर फिल्म 'पुष्पा' के गाने 'तेरी नजर अशर्फी' पर दिलकश अदाएं दिखा रही हैं।

Update: 2022-01-22 09:07 GMT

बिग बॉस OTT फेम एक्ट्रेस उर्फी जावेद अपने बोल्ड अंदाज के लिए लगातार सुर्खियों में बनी रहती हैं। उर्फी अतरंगी कपडे़ पहनने के लिए जानी जाती हैं और वह आए दिन अजीबोगरीब कपड़े पहनकर किसी पब्लिक प्लेज में नजर आ जाती हैं। बता दें कि सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली उर्फी कई बार ऐसे कपड़ों में अपनी तस्वीरें और वीडियो भी शेयर कर देती हैं। हाल ही में उन्होंने साड़ी और रिप्ड ब्लाउज में अपना एक वीडियो शेयर किया है।

पुष्पा के गाने पर उर्फी का जलवा

बता दें कि उर्फी जावेद का ये वीडियो इंटरनेट पर आग की तरह फैल गया है। वीडियो में उर्फी जावेद ब्लॉकबस्टर फिल्म 'पुष्पा' के गाने 'तेरी नजर अशर्फी' पर दिलकश अदाएं दिखा रही हैं। बता दें कि उर्फी के इस वीडियो को सिर्फ एक घंटे में बेहिसाब लोगों ने लाइक और शेयर कर दिया है। हालांकि उर्फी जावेद को ट्रोल करने वालों की भी कोई कमी नहीं है।

ट्रोल ने किये ऐसे कमेंट्स

वीडियो पर एक ट्रोल ने हंसने वाले कई इमोजी बनाकर लिखा है कि 'क्या ही कहूं.. मेरे पास शब्द नहीं हैं।' दूसरे ट्रोल ने लिखा है कि 'क्या क्या देखना पड़ रहा है। उसे कोई तो शो ऑफर कर दो।' वहीं एक अन्य ट्रोल ने कमेंट किया है कि 'कितना एक्सपोज करोगी। तुम इतनी भी गरीब नहीं हो कि हर बार तुम्हें आधे कपड़े उतारने पड़ते हैं।'

Tags:    

Similar News