OMG! जब बिन बताए सलमान से मिलने उनके घर पहुंची अर्शी, लेकिन हुआ कुछ ऐसा कि...

वीडियो: इन दिनों घर से बाहर निकल चुकी अर्शी खान एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। अर्शी खान चाहे बिग बॉस से बाहर हो गई हैं, लेकिन चर्चा में रहना उन्हें बखूबी आता है।

Update: 2018-01-06 09:45 GMT

नई दिल्ली : बिग बॉस-11 अब खत्म होने की कागार पर है, लेकिन घर के अंदर और बाहर कंटेस्टेंट खूब चर्चा में हैं। इन दिनों घर से बाहर निकल चुकी अर्शी खान एक बार फिर से सुर्खियों में हैं।

अर्शी खान चाहे बिग बॉस से बाहर हो गई हैं, लेकिन चर्चा में रहना उन्हें बखूबी आता है। कभी अपने इंटरव्यूज तो कभी अपने इस तरह के हरकतों के जरिए। इस बार उनके चर्चा में आने की वजह है सलमान खान।

दरअसल अर्शी खान बिन अपोइंटमेंट के ही सलमान से मिलने उनके घर ग्लैक्सी अपार्टमेंट पहुंच गई। इस कारण सलमान के घर के बाहर खड़े गॉर्ड्स ने उन्हें अपार्टमेंट में एंट्री नहीं करने दी। और उन्हें बिना सलमान से मिले ही उल्टे पांव लौटना पड़ गया।

अर्शी ने गार्ड्स से सलमान के घर जाने के लिए काफी रिक्वेस्ट की। लेकिन उन्हें घर के अंदर एंट्री नहीं मिली। सलमान के घर के बाहर पहुंची अर्शी का कहना था कि गॉर्ड ने उनके साथ बदतमीजी और बदसलूकी की। लेकिन इससे ऐसा लगता है कि अर्शी ये सब लाइमलाइट में रहने के लिए कर रही हैं।

बाद में अर्शी ने यह कहते हुए बात खत्म की कि, हम तो सलमान को बस ये फूलों का बुके देने आए थे। आज शुक्रवार था तो सोचा सलमान से मिल लेते हैं। वैसे मेरे मैनेजर ने अपोइंटमेंट लेने की कोशिश की थी, लेकिन नहीं मिल पाया। तो मैंने सोचा क्यों न उनसे जाकर ही मिल लिया जाए। हम बस, उन्हें ये फूलों का बुके देकर निकल जाएंगे, लेकिन उधर से वो न कॉल्स कर रहे हैं, न कोई रिसपॉन्स दे रहे हैं।

इसके आगे अर्शी खान ने बताया कि हमने गॉर्ड्स से कहा कि अगर सलीम अंकल हैं, तो बता दो हम उन्हें ये फूल दे देंगे। लेकिन गार्ड्स ने उन्हें घर के अंदर एंट्री नहीं दी। सोशल मीडिया पर उन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा है और उनका वीडियो खूब वायरल हो रहा है। देखें वीडियो

Tags:    
आगे पढ़े

Similar News