शिक्षक भर्ती घोटाले में ED ने भेजा अभिषेक बनर्जी को समन, 3 अक्टूबर को है पेशी

शिक्षक भर्ती घोटाला मामले में पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी के भतीजे और TMC MP अभिषेक बनर्जी को प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने समन जारी किया है। अभिषेक को 3 अक्टूबर यानी मंगलवार के दिन ED के सामने पेश होना होगा।

Update: 2023-09-28 13:45 GMT

शिक्षक भर्ती घोटाला मामले में पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी के भतीजे और TMC सांसद अभिषेक बनर्जी की मुश्किलें कम नहीं हो रही है। TMC के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक को प्रवर्तन निदेशालय ने शिक्षक भर्ती घोटाला मामले में समन जारी किया है।ED ने इन्हें कोलकाता के CGO कॉम्पलेक्स स्थित ऑफिस में 3 अक्टूबर की सुबह 10:30 बजे हाजिर होने को कहा है। बता दें कि ED ने पिछली बार अभिषेक को 13 सितंबर को पूछताछ के लिए बुलाया था और करीब 9 घंटे तक पूछताछ की थी।

अभिषेक बनर्जी क्या बोले

ED द्वारा भेजे गए समन के बाद अभिषेक बनर्जी ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म X पर एक ट्विट में कहा, ''इस महीने की शुरुआत में ED ने मुझे दिल्ली में 'INDIA' गठबंधन एक महत्वपूर्ण समन्वय बैठक के दिन बुलाया था। मैं कर्तव्य निभाते हुए उपस्थित हुआ और दिए गए समन का पालन किया। अब आज एक बार फिर उन्होंने मुझे उस दिन पेश होने के लिए एक और समन भेजा है जब पश्चिम बंगाल के सही बकाए के लिए 3 अक्टूबर को दिल्ली में विरोध प्रदर्शन होना है। यह साफ रहस्योद्घाटन स्पष्ट रूप से उन लोगों को उजागर करता है जो वास्तव में चिंतित, परेशान और डरे हुए हैं।''

Also Read: बिग बॉस 17 का हो गया आगाज, जानिए कहां देख सकते है सलमान खान का फ़र्स्ट शो 

Tags:    

Similar News