पोर्न वीडियो केस में फंसे राज कुंद्रा का आया पहला बयान, कहा- मेरा काम कपड़े पहनाने का है

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने पहली बार पोर्नोग्राफी को लेकर 2 साल बाद कई खुलासे किए हैं।

Update: 2023-10-05 08:23 GMT

राज कुंद्रा जो एक फेमस बिनजेसमैन हैं और बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति भी है वह 2021 में एक पोर्नोग्राफी केस में गिरफ्तार हुए थे। उनपर पोर्न वीडियो बनाने और बेचने के लिए आरोप लगे। दोनो पति-पत्नी ने इस बारे में कभी मीडिया के सामने कोई बात नहीं की, पर लगभग 2 साल बाद राज कुंद्रा ने इस बारे में अपनी पहली प्रतिक्रिया दी है। राज कुंद्र ने हाल ही में एक वीडियो शेयर कर अपनी बात कही है।

पॉर्नोग्राफी पर दिया बयान

राज कुंद्रा ने पहली बार मास्क पहनकर स्टैंड-अप कॉमेडी की और उसके जरिए पोर्न वीडियो पर खुलासा किया। उन्होंने कहा मेरा काम कपड़े चढाने का है उतारने का नही है। इस शो की शुरूआत उन्होंने खुद को 'मास्कमैन' और 'शिल्पा का पति' कहकर की। उन्होंने आगे बताया कि 18 साल की उम्र में लंदन में कैब चलाकर अपनी शुरुआत कैसे की, फिर वह बोले-'मैने हमेशा कपड़े चढाने का काम किया है उतारने का नहीं'

राज कुंद्रा मास्क में आते है नजर

साल 2021 में शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पर एडल्ट फिल्में बनाने का आरोप लगा था। इसके बाद उन्हें एक महीना जेल में बिताना पड़ा। दरअसल, एक महिला ने उनपर एक FIR दर्ज करवाई थी। उसमें शर्लिन चोपड़ा और पूनम पांडे को सह-आरोपी बनाया गया था। इस केस के बाद उन्हे गिरफ्तार किया गया। वह जेल चले गए। इन सभी चीजों के बाद जब राज जेल से आए तो उन्होंने सोशल मीडिया से दूरी बना ली और जहां जाते अपना चेहरा मास्क से छुपाकर जाते हैं।

ट्रोलिंग के हुए शिकार

राज कुंद्रा सोशल मीडिया पर भी काफी ट्रोल हुए। अब शायद वह अपने बिजनेस के साथ एक्टिंग में भी हाथ अजमाना चाहते हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, राज कुंद्रा जल्द ही एक्टिंग करियर की शुरूआत करने वाले हैं। वह जल्द ही अपनी ही बायोपिक पर नजर आने आएंगे। फिल्म की कहानी राज कुंद्रा के पोर्नोग्राफी केस पर होगी।

Also Read: World Cup 2023: पहले मुकाबले में भिड़ेगी इंग्लैंड- न्यूजीलैंड, मैच से पहले दोनों टीम को बड़ा झटका

Tags:    

Similar News