हैदराबाद में पाकिस्तानी टीम ने शुरू की प्रैक्टिस, बाबर और अफरीदी समेत सभी खिलाड़ी नेट पर पसीना बहाते दिखे

आईसीसीसी वर्ल्ड कप 2023 के लिए पाकिस्तान की टीम भारत पहुंच गई है। पाकिस्‍तानी टीम ने कल 29 सितंबर को न्‍यूजीलैंड के खिलाफ वार्म अप मैच से पहले आज सुबह से ही बाबर आजम और शाहीन अफरीदी समेत सभी खिलाड़ी नेट पर जमकर पसीना बहाया।

Update: 2023-09-28 08:09 GMT

आईसीसीसी वर्ल्ड कप 2023 के लिए पाकिस्तान की टीम भारत पहुंच गई है। पाकिस्तान टीम स्‍क्‍वॉड अपने सपोर्ट स्‍टाफ के साथ बुधवार देर रात दुबई के रास्‍ते हैदराबाद पहुंचा। जहां गर्मजोशी से भव्‍य स्‍वागत किया गया। बाबर आजम की अगुवाई में कल 29 सितंबर को पाकिस्‍तान की टीम न्‍यूजीलैंड के खिलाफ वार्म अप मैच खेलने उतरेगी। बाबर सेना ने इसकी तैयारी शुरू कर दी है। आज सुबह से ही बाबर आजम और शाहीन अफरीदी समेत सभी खिलाड़ी नेट पर जमकर पसीना बहा रहे हैं। पाकिस्तान टीम बुधवार देर रात ही हैदराबाद पहुंची थी। न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले अभ्यास मैच को देखते हुए पाकिस्‍तान के सभी खिलाड़ी गुरुवार सुबह सभी प्लेयर्स मैदान पर थे।

14 अक्टूबर को है मुकाबला

पाकिस्‍तानी टीम ने भारत में अपना पहला अभ्यास कैंप लगाया। इस दौरान जहां बाबर आजम ने जमकर बल्‍ला भांजा है तो वहीं शाहीन शाह अफरीदी समेत सभी गेंदबाजों ने जमकर गेंदबाजी की है। इस मौके पर पूरा कोचिंग स्टाफ भी मौजूद रहा। बता दें कि पाकिस्तान की टीम 14 अक्टूबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्‍टेडियम में भारत के खिलाफ मैच खेलने उतरेगी। इस मुकाबले का सभी को बेसब्री से इंतजार है। पाकिस्‍तान की टीम एशिया कप में मिली बुरी तरह से हार का बदला लेने के इरादे से उतरेगी तो भारतीय टीम एक बार फिर पटकनी देना चाहेगी।

Also Read: सोशल मीडिया पर छाई Fukrey 3, रिलीज के बाद फैंस के कहा- जवान के बाद दूसरा ऑप्शन

 

Tags:    

Similar News