उद्धव सरकार के कैबिनेट मंत्री धनंजय मुंडे को हुआ कोरोना, पांच कर्मचारी भी पॉजिटिव

अकेले मुंबई में ही कोरोना वायरस से कोहराम मचा रखा है.

Update: 2020-06-12 03:22 GMT

मुंबई : महाराष्ट्र की उद्धव ठाकरे सरकार का एक और कैबिनेट मंत्री कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. एनसीपी नेता और कैबिनेट मंत्री धनंजय मुंडे की कोरोना जांच पॉजिटिव पाई गई है. उनके बंगले के पांच कर्मचारी भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. इससे पहले कैबिनेट मंत्री जितेंद्र आव्हाड और अशोक चव्हाण भी पॉजिटिव पाए गए थे. हाल ही में बीएमसी के डिप्टी कमिश्नर और एनसीपी के नगरसेवक की कोरोना वायरस के कारण मौत भी हो गई. 

वुहान से आगे है मुंबई

अकेले मुंबई में ही कोरोना वायरस से कोहराम मचा रखा है. यहां कोरोना वायरस की संख्या 50 हजार को पार कर चुकी है. चीन के वुहान को भी मुंबई ने कोरोना के आंकड़ों में पीछे छोड़ दिया है महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (uddhav thackeray) ने जरूरी सामानों की आपूर्ति में लगे कर्मियों की आवाजाही के लिये मुंबई में उपनगरीय ट्रेन सेवाएं फिर से शुरू करने की मांग करते हुए संकेत दिये कि अगर लोगों ने दिशा-निर्देशों का सख्ती से पालन नहीं किया तो लॉकडाउन (Lockdown) जारी रखा जा सकता है. ठाकरे ने कहा कि कोविड-19 का खतरा अब भी बरकरार है.

 महाराष्ट्र में कोरोना संक्रमण के मामले रिकॉर्ड तेजी से बढ़ रहे हैं. हाल ही में ठाणे के वरिष्ठ एनसीपी नेता और कलवा के नगर सेवक (पार्षद) मुकुंद केनी की अस्पताल में कोरोना उपचार के दौरान मौत हो गई है. बीते दिनों बीएमसी (BMC) के डिप्टी कमिश्नर की भी कोविड-19 संक्रमण से मौत हो गई थी.

Tags:    

Similar News