'मुन्ना माइकल' : एक दूसरे के फैन हैं टाइगर और नवाजुद्दीन, देखिए- तस्वीरें

शब्बीर खान द्वारा निर्देशित इसी फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में टाइगर श्रॉफ, निधि अग्रवाल एवं नवाजुद्दीन सिद्दीकी दिल्ली में थे, जहां उन्होंने अपनी फिल्म के बारे में मीडिया से खुलकर बातें कीं...

Update: 2017-07-18 14:39 GMT

 नई दिल्ली : टाइगर श्रॉफ की अब तक तीन फिल्में अब तक रिलीज हुई हैं, जिसमें से दो ('हीरोपंती' और 'बागी') का निर्देशन शब्बीर खान ने किया है। ये दोनों ही फिल्में सफल रही थीं। अब इस जोड़ी की तीसरी फिल्म 'मुन्ना माइकल' आ रही है, जो एक्शन और डांस पर बेस्ड है। इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ के साथ निधि अग्रवाल भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। 


Image Title


  रजानी द्वारा निर्मित एवं शब्बीर खान द्वारा निर्देशित इसी फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में टाइगर श्रॉफ, निधि अग्रवाल एवं नवाजुद्दीन सिद्दीकी दिल्ली में थे, जहां उन्होंने अपनी फिल्म के बारे में मीडिया से खुलकर बातें कीं।


Image Title


   इस फिल्म में अपनी भूमिका, उसकी तैयारी और सामने आईं कठिनाइयों के बारे में पूछने पर नवाजुद्दीन ने कहा, 'मैं टाइगर की तरह नृत्य नहीं कर सकता, लेकिन मैंने अपनी ओर से पूरी कोशिश की है। हालांकि, मेरे लिए कोई अलग सेभूमिका नहीं थी, जिसके लिए मुझे खुद को अलग से तैयार होना था। लेकिन, डांस मेरे लिए बिल्कुल नई चीज थी और मुझे यह कहने में हिचक नहीं कि यह डांस मेरे लिए किसी भयावह अनुभव से कम भी नहीं था।


Image Title



 टाइगर इतनी आसानी से नृत्य करता है कि क्या बताएं। अगर मैं उसके 1% के बराबर भी डांस कर सका, तो यह मेरे लिए एक बड़ी उपलब्धि होगी।'नवाज ने फिल्मोद्योग में आईं शुरुआती कठिनाइयों पर भी टिप्पणी की और कहा, 'मुझे अपने रंग-रूप को लेकर हमेशा दुश्वारियां झेलनी पड़ीं, चाहे घर हो या ऑफिस या कोई अन्य कार्यस्थल।
हर जगह मुझे हेय दृष्टि से देखा गया। ऐसा हर जगह मेरे साथ हुआ, क्योंकि ऐसे लोग हर जगह मौजूद हैं, जो काम या प्रतिभा के बदले आपकी कद-काठी या फिर रंग-रूप को ज्यादा तवज्जो देते हैं।'

Image Title



  नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ अपने अनुभव के बारे में पूछने पर टाइगर ने कहा, 'जब मैं पहली बार सेट पर गया था, तब मैंवास्तब में बेहद डरा हुआ था और इस डर की वजह थे नवाजुद्दीन सिद्दीकी, क्योंकि वह बेहद प्रतिभाशाली अभिनेता हैं औरहर नए कलाकार के लिए उनके साथ काम करना शुरुआत में डराता है। हर किसी को 'बदलापुर' और 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' में उनका काम याद है।

Image Title



'गैंग्स ऑफ वासेपुर' में जब आप वास्तव में इस आदमी से मिलते हैं, तो वह बहुत ही प्यारा और सामान्य व्यक्ति दिखता है, लेकिन जब यह चरित्र में आ जाते हैं, तो आपको स्क्रीन पर अचानक परिवर्तन दिखाई देता है। इसे आप मेरी किस्मत ही कह सकते हैं कि मुझे अपने कैरियर के प्रारंभिक चरण में ही उनके साथ काम करने कामौका मिल गया है।'

Tags:    

Similar News