नीना गुप्ता ने , सोशल मीडिया पर अपने लिए मांगा काम

62 साल की एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की. इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, मैं मुंबई में रहती हूं, काम करती हूं. एक अच्छी एक्टर हूं और अच्छे रोल की तलाश में हूं.

Update: 2017-07-30 05:37 GMT
बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता काम की तलाश में हैं. लंबे समय से बड़े पर्दे से दूर नीना अब इंस्टाग्राम के जरिए काम मांग रही हैं. 62 साल की एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की. इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, मैं मुंबई में रहती हूं, काम करती हूं. एक अच्छी एक्टर हूं और अच्छे रोल की तलाश में हूं.
नीना गुप्ता की इस पोस्ट को उनकी बेटी मसाबा ने भी शेयर किया. उन्होंने लिखा, कुछ दिन पहले मैं किसी से कह रही थी कि मुझे काम मांगने में ना तो डर लगता है और ना ही शर्म आती है. यह जाहिरतौर पर खानदानी है. मेरी मां ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट डाली है. मेरा मतलब है कि नेशनल अवॉर्ड विजेता, 62 साल की मेरी मां. उन्होंने मुझे हमेशा काम करने के लिए प्रेरित किया है. वह कहती हैं काम आपको बुज़ुर्ग होने से दूर रखता है.'





नीना की ये पोस्ट काफी प्रेरणा दायक है. प्रियंका चोपड़ा ने भी मसाबा की इस पोस्ट को पसंद किया और बताया कि उन्हें भी इससे सीख मिलती है.
 बता दे नीना ने खलनायक, जाने भी दो यारों, कमज़ोर कड़ी और गांधी जैसी बेहतरीन फ़िल्में की हैं. इसके साथ ही उन्होंने सांस और बुनियाद जैसे टेवीविजन शो में भी अपने अभिनय की छाप छोड़ी है.

Tags:    

Similar News