व‍िदेशी मॉडल के साथ सेक्‍स स्‍कैंडल में फंसे टीवी के 'श्रीकृष्‍ण', बेडरूम वीड‍ियो हुआ वायरल!

सीरियल 'द्वारिकाधीश- भगवान श्री कृष्णा' में कृष्णा के रोल से दर्शकों के दिलों पर राज करने वाले एक्टर विशाल करवाल का एक बेडरूम वीडियो इंस्टाग्राम पर काफी वायरल हो रहा है..

Update: 2017-08-31 07:54 GMT
मुंबई : टीवी का फेमस चेहरा और कई शोज में अपने अभिनय से लोगों पर अपनी छाप छोड़ने वाले विशाल करवाल पिछले कई दिनों से खबरों में छाए हुए हैं। सीरियल 'द्वारिकाधीश- भगवान श्री कृष्णा' में कृष्णा के रोल से दर्शकों के दिलों पर राज करने वाले एक्टर विशाल करवाल का एक बेडरूम वीडियो इंस्टाग्राम पर काफी वायरल हो रहा है।
खबरों की माने तो हाल ही में एक विदेशी मॉडल ने उन्हें अपना बॉयफ्रेंड बताया है और उसने अपने इंस्टा अकाउंट पर बेडरूम का एक वीडियो भी शेयर किया है।


इंडोनेशि‍यन मॉडल गेब्बी वेस्ता ने अपने इंस्टा पर एक बेडरूम वीडियो पोस्ट किया है। इसमें वो खुद नजर नहीं आ रही, लेकिन उसमें विशाल दिख रहे हैं। उसने अपनी भाषा में काफी लंबा मैसेज भी लिखा है। मॉडल का कहना है कि वह पिछले दो साल से विशाल के साथ रिलेशनशिप में है।

वहीं मीडिया में आ रही खबरों पर गौर करें तो विशाल का कहना है कि मैं तो कभी सिंगापुर गया ही नहीं। चाहें तो मेरा पासपोर्ट चेक कर लीजिए। हाल ही में मैं यूरोप ट्रिप पर भी गया था वहां भी कई दोस्तों के साथ मैंने तस्वीरें खिंचवाईं। इसका मतलब ये तो नहीं कि मैं उनके साथ भी रिलेशनशिप में हूं।'

खैर, ये तो विशाल और गेब्बी ही जानते हैं कि उनके बीच क्या रिश्ता है, लेकिन सोशल मीडिया पर वायरल हो रही, इस वीडियो ने कई सवाल खड़े कर दिये हैं।
Tags:    

Similar News