यूपी में सरकारी स्कूल की शिक्षिकाओं को स्कूल में रील बनाना पड़ा महंगा, खंड शिक्षा अधिकारी ने दिए जांच के आदेश

उत्तर प्रदेश में सरकारी स्कूल की शिक्षिकांओं ने एक बार फिर से स्कूल में ही रील वीडियो बनाया है, जो काफी वायरल हो रहा है, इसको लेकर खंड शिक्षा अधिकारी ने जांच के आदेश दिए हैं।

Update: 2023-09-29 07:54 GMT

यूपी में सरकारी स्कूल की शिक्षिकाओं को स्कूल में रील बनाना पड़ा महंगा।

UP Teachers : उत्तर प्रदेश में एक बार फिर से सरकारी स्कूल में पढ़ाने वाली शिक्षिकाओं के वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। जिनमें शिक्षिकाएं अलग-अलग गानों पर रील बनाते हुए नजर आ रही हैं। इस मामले में विभागीय अधिकारियों ने जांच के निर्देश दे दिए हैं।

कई गानों पर बनाई रील

मामला यूपी के गांव खूंगावली के सरकारी विद्यालय से जुड़ा है। यहां पर पढ़ाने वाली चार शिक्षिकाएं एक साथ अलग-अलग गाने जैसे शराब पीते-पीते जिसके हाथ कांपते हो, ये समझो वो यार का सताया हुआ है। मौसम है बड़ा कातिल, कहीं खो जाए न आवारा दिल, मैं दौड़ी चली आऊंगी, बस तू एक आवाज लगाना कि घर आजा परदेशी, तेरी-मेरी एक जिंदगी, मैं नाचूँ आज छम-छम-छम, कोई तुम सा नहीं, ओ कोई तुम सा नहीं, कोई बता दे, कोई बता दे, कोई बता दे न, ये मैं जानू या तुम जाओ इत्यादि गानों पर थिरकते हुए रील बनाई हैं।

वीडियो वायरल होने के बाद जांच के आदेश

इतना ही नहीं एक शिक्षिका बारिश के दौरान स्कूल परिसर में ही छाता लेकर रील बना रही हैं। जिसमें बच्चे भी नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि इससे पहले तिगरिया खादर के सरकारी स्कूल की शिक्षिकाओं का भी एक ही ड्रेस में वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हुआ था।

कार्यवाहक खंड शिक्षा अधिकारी भारत भूषण त्यागी ने बताया कि शिक्षिकाओं के वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित होने का मामला संज्ञान में आया है इस पूरे प्रकरण की जांच गंगेश्वरी की खंड शिक्षा अधिकारी आरती को सौंपी गई है। जांच रिपोर्ट में जो भी बात सामने आएगी। उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Also Read: उत्तर प्रदेश में प्राथमिक शिक्षकों के एक लाख से ज्यादा पद रिक्त विज्ञापन जारी करे सरकार- राकेश कुमार पांडेय

Tags:    

Similar News