शादी के 8 साल.. एक भी बार सेक्स नहीं... सांसद हीरो-हिरोइन का तलाक केस कोर्ट में, पति ने शेयर किया Video

BJD सांसद अनुभव मोहंती और एक्ट्रेस पत्नी वर्षा प्रियदर्शिनी के तलाक केस की अगली सुनवाई 4 जुलाई को होगी. पति का कहना है किबिना सेक्स शादी के 8 साल बीत गए, तो पत्नी ने रेलू हिंसा का आरोप लगाया है.

Update: 2022-06-03 04:44 GMT

एक्टर से BJD सांसद बने अनुभव मोहंती और उनकी पत्नी उड़िया फिल्म एक्ट्रेस वर्षा प्रियदर्शिनी का तलाक केस इन दिनों खूब चर्चा में है. अनुभव का कहना है कि शादी को कई साल हो गए हैं, लेकिन दोनों ने शारीरिक संबंध नहीं बनाए. पत्नी ने किसी भी तरह से उन्हें छूने तक से मना करके रखा था. अनुभव ने यह सब सोशल मीडिया पर भी पोस्ट किया, जिसके बाद इस रिश्ते का निजी किस्सा वायरल हो गया. तलाक का केस इस समय उड़ीसा हाईकोर्ट में चल रहा है.

वहीं, 26 मई 2022 को एक्टर वर्षा ने हाईकोर्ट में एक याचिका दाखिल की, जिसमें मांग की गई कि पति उनके खिलाफ कोई बयानबाजी या वीडियो पोस्ट न करे. हाईकोर्ट ने इस मामले में सुनवाई करते हुए आदेश दिया कि जब तक तलाक की सुनवाई कोर्ट में पूरी नहीं हो जाती, दोनों को किसी भी मंच पर एक-दूसरे के खिलाफ बयानबाजी या पोस्ट नहीं करना है.

बता दें कि वर्षा प्रियदर्शिनी ने अपने पति अनुभव मोहंती के खिलाफ घरेलू हिंसा का केस दर्ज कराया है. वर्षा का आरोप है कि अनुभव के दोस्त शराब पीने घर आते हैं, जब वो इसके लिए मना करती हैं ​​​तो वो मारपीट करते हैं. वर्षा ने अनुभव पर दूसरी महिलाओं के साथ अफेयर का आरोप भी लगाया है, जिसके बाद अनुभव ने सितंबर 2020 में तलाक के लिए दिल्ली में एक याचिका दायर की थी जिसकी सुनवाई चल रही है. अब मामले की अगली सुनवाई 4 जुलाई को होगी.

Similar News