Delhi Crime: दिल्ली के 5 स्टार होटल में महिला के साथ दरिंदगी, रेप करने के बाद हुआ फरार आरोपी, Dating App से हुई थी मुलाकात

देश की राजधानी दिल्ली के द्वारका इलाके में एक फाइव स्टार होटल (Five Star Hotel) में तीन जून को एक महिला के साथ बलात्कार (Rape) का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि महिला की आरोपी से डेटिंग एप (dating app) के जरिए मुलकात हुई थी।

Update: 2022-06-10 10:54 GMT

Delhi Crime:  देश की राजधानी दिल्ली के द्वारका इलाके में एक फाइव स्टार होटल (Five Star Hotel) में तीन जून को एक महिला के साथ बलात्कार (Rape) का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि महिला की आरोपी से डेटिंग एप (dating app) के जरिए मुलकात हुई थी। इसके बाद दोनों के बीच बातचीत हुई और आरोपी ने द्वारका के एक फाइव स्टार होटल में महिला को मिलने के लिए बुला लिया, जहां उसने घटना को अंजाम दिया। इसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गया।

पीड़िता ने दिल्ली पुलिस (delhi police) के पास जाकर आपबीती सुनाई। और पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार मामला 3 जून का है। यहां द्वारका स्थित एक फाइव स्टार होटल में एक महिला से कथित तौर पर दुष्कर्म किया गया। डेटिंग एप के जरिए आरोपी और पीड़िता के संपर्क में आया था।

आरोपी हैदराबाद (Hyderabad) का रहने वाला है और फिलहाल फरार है। पुलिस आरोपी की तलाश में छापेमारी कर रही है। वही दूसरी तरफ दिल्ली के न्यू सीलमपुर (new seelampur) इलाके में 9 साल की बच्ची से रेप के मामले में 46 साल के शख्स को गिरफ्तार (arrested) किया गया है।

पुलिस ने बताया कि आरोपी की पहचान बिहार के बेगूसराय के नरवाड़ा गांव के रहने वाले मोहम्मद शाजिद के रूप में हुई है। पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि रेप और पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस के मुताबिक बच्ची बचपन से ही मानसिक बीमारी से ग्रसित रही है। पुलिस ने बताया कि आरोपी पीड़िता को पहले से जानता था। इसका फायदा उठाकर वह उसे फैक्ट्री में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया।

Similar News