JDU National Executive Meeting: क्या राजनीति में एंट्री मारेंगे नीतीश के लाल निशांत? JDU सांसद लवली आनंद ने दिया बड़ा बयान

JDU National Executive Meeting: शिवहर सांसद लवली आनंद ने आगे कहा कि जब एक वकील का बेटा वकील बनता है और डॉक्टर का बेटा डॉक्टर तो नेता को बेटा नेता बने तो इसमें बुराई क्या है.

Update: 2024-06-29 07:58 GMT

JDU National Executive Meeting: देश में लोकसभा चुनाव के बाद अब बिहार में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक माहौल काफी गर्म है. इसके साथ ही बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बेटे निशांत कुमार के राजनीति में आने के लोकर चर्चाओं का बाजार भी काफी तेज हो गया है. इस बीच शिवहर सांसद लवली आनंद का बड़ा बयान सामने आया है. आनंद मोहन की पत्नी लवली आनंद का कहना है कि राजनीतिज्ञ का बेटा राजनीति नहीं करेगा तो क्या खेती बड़ी करेगा. लवली आनंद का कहना है कि मुझे इस बात की कोई जानकारी नहीं कि नीतीश कुमार अपने बेटे को राजनीति में लाने चाहते हैं या नहीं, लेकिन अगर वो ऐसा करते हैं तो उनका स्वागत है.

शिवहर सांसद लवली आनंद ने आगे कहा कि जब एक वकील का बेटा वकील बनता है और डॉक्टर का बेटा डॉक्टर तो नेता को बेटा नेता बने तो इसमें बुराई क्या है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज यानी शनिवार को एकबार फिर राजधानी दिल्ली आ रहे हैं. नीतीश कुमार यहां जेडीयू की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में शामिल होंगे. दिल्ली में आयोजित जेडीयू की इस दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में बिहार से पार्टी के तमाम नेता दिल्ली पहुंच रहे हैं. इसको लेकर जेडीयू नेता और बिहार सरकार में मंत्री विजय कुमार चौधरी का कहना है कि दिल्ली में कार्यकारिणी की दो दिवसीय बैठक होनी है. इस बैठक में देश के वर्तमान राजनीतिक परिद्रश्य की समीक्षा की जाएगी. इसके साथ ही अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर भी स्ट्रेटेजी तैयार की जाएगी.

वहीं, दिल्ली के लिए रवाना होने से पहले मंत्री मदन साहनी ने पटना एयरपोट्र पर मीडिया से बातचीत में कहा कि मैं कार्यकारिणी की बैठक में हिस्सा लेने जा रहा हूं. लोकसभा चुनाव के बाद यह पार्टी राष्ट्रीय कार्यकारिणी की पहली बैठक है. इस बैठक में कुछ महत्वपूर्ण फैसले लिए जा सकते हैं और कुछ अहम प्रस्तावों पर मुहर भी लग सकती है. 

Similar News