स्वामी प्रसाद मौर्या पर बोले राज्यसभा सांसद हरनाथ सिंह, कहा-सरकार को संज्ञान में लेकर जेल भेजना चाहिए

सपा के महाससिव के विवादित बयान पर राज्यसभा सांसद हरनाथ सिंह ने कहा कि सरकार को बयानों को संज्ञान में लेकर जेल भेजना चाहिए। पढ़िए पूरी खबर..

Update: 2023-08-29 07:19 GMT

राज्य सभा सांसद हरनाथ सिंह।

UP News: सपा के महासचिव स्वामी प्रसाद मौर्या लगातार हिन्दू धर्म पर विवादित बयान देते रहते हैं। जिसके कारण अक्सर वे चर्चा का विषय बने रहते हैं। स्वामी प्रसाद मौर्या पर राज्य सभा सांसद हरनाथ सिंह यादव ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि स्वामी प्रसाद मौर्य समाजवादी पार्टी के महासचिव हैं ऐसे में मैं उनके इस बयान को समाजवादी पार्टी का अधिकृत बयान मानता हूं। और यदि में गलत कह रहा हूं तो सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव को इसका खंडन करना चाहिए। उन्होंने आगे कहा कि क्या स्वामी प्रसाद मौर्य इस प्रकार का बयान मुस्लिम धर्म के बारे में दे सकते हैं, वे जानते हैं कि इसके क्या परिणाम होंगे।

सरकार को एक्शन लेना चाहिए

राज्यसभा सांसद ने कहा कि सरकार को स्वामी प्रसाद मौर्य के बयान का संज्ञान में लेते हुए एफआईआर करके स्वामी प्रसाद मौर्य को जेल में डालना चाहिए। उन्होंने आगे कहा कि स्वामी प्रसाद मौर्य द्वारा आजादी के 76 सालों बाद भी भारत की प्रथम नागरिक द्रोपदी मुर्मू को मंदिर में जाने से रोका गया ये निराधार है।

बीजेपी कभी नहीं करेगी स्वीमी को स्वीकार

हरनाथ सिंह ने उन्होंने स्वामी प्रसाद मौर्य की बेटी संघ मित्रा मौर्य द्वारा पिछले दिनों स्वामी प्रसाद मौर्य की बीजेपी में वापसी के संकेत पर कहा कि ऐसे व्यक्ति को बीजेपी कभी स्वीकार नहीं करेंगी। जो किसी भी धर्म का अपमान करता हो। उन्होंने स्वामी प्रसाद मौर्य को पागल करार दिया।

आपको बता दें कि सपा के महासचिव स्वामी प्रसाद मौर्या ने एक विवादित बयान देते हुए कहा थी कि आजादी के 76 सालों बाद भी भारत की प्रथम नागरिक द्रोपदी मुर्मू को मंदिर में जाने से रोका गया था। 

Also Read: प्रियंका गांधी लड़ सकती है इन दो सीटों से चुनाव, सोनिया गांधी के चुनाव न लड़ने की वजह आई सामने

Tags:    

Similar News